बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मोबाइल चोर को पहचानना युवक को पड़ा महंगा, दहशत फैलाने के लिए आरोपी ने की फायरिंग

पटना में मोबाइल चोर को पहचानना युवक को पड़ा महंगा, दहशत फैलाने के लिए आरोपी ने की फायरिंग

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी के मन्निचक मोहल्ले में कुछ असामाजिक तत्वों ने दहशत फैलाने के लिए दो राउंड हवाई फायरिंग कर दी। जिसके बाद पूरे इलाके में लोग सहमे हुए हैं। दरअसल पूरा मामला मोबाइल चोरी से संबंधित है। मिली जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र कुमार नामक व्यक्ति का मन्निचक मंदिर के पास एक गुमटी नुमा श्रृंगार की दुकान है। बीते रविवार की शाम उसके दुकान में रखा मोबाइल किसी ने चुरा लिया। 

मंदिर कमिटी को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने मंदिर के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। जिससे एक लड़के की पहचान मोबाइल चोरी करते हुई। ग्रामीणों द्वारा मंदिर के पास उस युवक को बुलाया गया और उससे मोबाइल चोरी की बात पूछी गई। लेकिन युवक ने मोबाइल चोरी की बात से साफ इंकार कर दिया। लेकिन जब उसे सीसीटीवी फुटेज दिखाया गया तो वह सकते आ गया। चोरी साबित होने पर ग्रामीणों ने मिलकर उससे मोबाइल चोरी करने पर जुर्माने के रूप में 2500 रूपये वसूले। 

पैसे देने के बाद उक्त युवक आग बबूला हो गया और उसने दुकानदार के ससुर को एक थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद ग्रामीण ग्रामीणों ने मोबाइल चोर की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद वह युवक वहां से चला गया। लेकिन बाद में अपने कुछ दोस्तों के साथ आकर उक्त जगह पर हवाई फायरिंग कर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी पा कर मौके पर पहुँची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Suggested News