बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोस्त की बहन को प्रेग्नेंट कर किया शादी से इनकार, नाराज साथी गुस्से में लिया ऐसा बदला कि यकीन करना होगा मुश्किल

दोस्त की बहन को प्रेग्नेंट कर किया शादी से इनकार, नाराज साथी गुस्से में लिया ऐसा बदला कि यकीन करना होगा मुश्किल

NAWADA : जिले में बीते शनिवार को हुए बबलू हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने बताया कि यह हत्या का मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। जिसमें युवती के भाई ने अपने दो साथियों संग मिलकर बबलू की हत्या की थी। बाद में उसके शव को गेहूं के खेत में फेंक दिया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने अपना गुनाह भी कबूल लिया है।  

बता दें कि नवादा जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र के औरैना गांव में शनिवार को रंजीत चौहान के पुत्र बबलू कुमार का शव चोराबारा गांव के बधार में गेहूं के कट्टु से बरामद किया गया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।शनिवार को पूछताछ करने के उपरांत हत्या का खुलासा हुआ जिसके बाद तीनों युवक को जेल भेज दिया गया है। हत्या के आरोप में औरैना गांव निवासी कारू चौहान के पुत्र दुर्योधन चौहान, कुलदीप चौहान के पुत्र पाचु चौहान एवं चोराबारा गांव निवासी जयराम चौहान के पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गई है।  तीनों ने मिलकर युवक की बेरहमी से पिटाई की और फिर हत्या कर नंगा अवस्था छोड़कर फरार हो गए।  मृतक के पिता  ने शुक्रवार को ही मेसकौर थाने में लिखित रूप से अपने पुत्र के अपहरण होने की सूचना भी दिया था। 

एक जून को ही कर दी हत्या

पुलिस पूछताछ में सोनू कुमार ने बताया कि 1 जून को ही लगभग 8:00 बजे रात में अन्य दो साथियों के साथ बबलू की हत्या कर दी। हम तीनों मिलकर बबलू की हत्या गला दबाकर कर दिया एवं शव को गांव की ही बधार में रखे गेहूं के कट्टु में ढक दिया। 18 वर्षीय बबलू तीन भाई में सबसे छोटा था। 

बहन की इज्जत के लिए की हत्या

बबलू के पिता भी ईंट भट्टे पर काम किया करता था। हत्या के मुख्य आरोपी सोनू कुमार ने बताया कि मेरी बहन परिवार के साथ गया जिला के किसी ईट भट्ट पर काम किया करती थी। बबलू भी उसी भट्टे पर काम किया करता था। भट्टे एक साथ रहने के कारण  बहन और बबलू एक दूसरे से प्रेम करने लगा। इसी बीच मेरी बहन दो-तीन महीना के गर्भवती हो गई। हम लोगों ने जब बबलू से शादी करने के लिए कहा तो बबलू ने शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके कारण बहन को गर्भपात भी करना पड़ा।

मेसकौर थाना अध्यक्ष राजकुमार ने बताया किबबलू की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की गई।पूछताछ में सोनू कुमार ने अन्य साथियों के साथ बबलू की हत्या करने की बात कबूल की। बबलू के पिता ने शुक्रवार को ही बबलू को अपहरण को लेकर आवेदन दिया था। आवेदन में उक्त तीनों  व्यक्ति पर बबलू की अपहरण करने का आरोप लगाया था।

Suggested News