बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिश्ते तार-तार : मां ने सगी बेटी को आशिक से संबंध बनाने को किया मजबूर, की सारी हदें पार

रिश्ते तार-तार : मां ने सगी बेटी को आशिक से संबंध बनाने को किया मजबूर, की सारी हदें पार

Desk. हरियाणा के पानीपत में रिश्तों को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है.  गांव में एक महिला ने अपनी 15 साल की सगी बेटी पर अपने आशिक के साथ संबंध बनाने का दवाब बनाया. इसके बाद लड़ने इसकी शिकायत पुलिस की. इसके बाद पुलिस ने उसकी मां और उसके आशिक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की कई धाराओं में मामला दर्ज किया है. वहीं आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

लड़की का कहना है कि उसके पिता की मौत हो चुकी है. पिता की मौत के बाद मां उसे घर में बंधक बनाकर रखती है और अपने आशिक को खुश रखने के लिए दवाब बनाती है. ऐसा नहीं करने पर दोनों मिलकर नाबालिग को जान से मार देने की धमकियां देते हैं. वहीं पुलिस नाबालिग की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसके आशिक को पुलिस तलाश कर रही है.

ऐसी घटना न सिर्फ मां-बेटी के रिश्तों को तार-तार करती है, बल्कि समाज को भी कंलकित करती है. एक मां, जो जन्मदाता और जीवन दायनी कहलाती है. यदि अपनी ही बच्ची को ऐसे काम के लिए मजबूर करती है. उस जीवन दायनी पर काला धब्बा लगना स्वाभिक है. नाबालिग लड़की के आरोप में कितानी सच्चाई है. इसकी जांच की जा रही है. 


Suggested News