साल भर में दोहराई गई हत्या की पुनरावृत्ति : चिमनी में नाइड गार्ड की ड्यूटी कर रहे युवक की हत्या

साल भर में दोहराई गई हत्या की पुनरावृत्ति : चिमनी में नाइड गार्ड की ड्यूटी कर रहे युवक की हत्या

SAMASTIPUR : जिले में फिर एक बार हसनपुर थाना क्षेत्र में चिमनी पर गोलियों की गूंज से थर्रा उठी है। साल भर पूर्व हसनपुर थाना क्षेत्र के बड़गांव बीरपुर में ईट भट्टे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक नाइट गार्ड की हत्या कर दी गई थी फिर एक बार घटना फिर से दोहराई गई है।  बड़गांव निवासी निवासी निरंजन यादव के  चिमनी पर ताबड़तोड़ फायरिंग किया जिसमें रात्रि प्रहरी की हत्या कर दी गई है।

 बताया जाता है कि रात्रि प्रहरी अजीत यादव महुली का रहने वाला था नाइट गार्ड के रूप में चिमनी पर काम करता था। रात में वह ड्यूटी करने के लिए चिमनी पर गया हुआ था। आधी रात को गोली लगी गोलियों की आवाज सुनकर आसपास सो रहे मजदूरों ने उठकर देखा तो उसकी मौत घटनास्थल पर हो चुकी थी। वहीं इस घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया है।

 बताते चलें कि पूर्व में भी घटनास्थल के बगल वाले चिमनी पर भी रात के अंधेरे में अपराधियों ने फायरिंग कर नाइट गार्ड की गोली मार हत्या कर दी गई थी उस मामले में भी अभी तक हसनपुर थाना पुलिस को किसी भी प्रकार की सफलता हासिल नहीं हुई है और फिर एक बार यह मामला सामने आया है बेखौफ अपराधी ने इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है बरहाल जिले की हालात अपराधियों की गोलियों के सामने पुलिस बौनी साबित हो रही है।


Find Us on Facebook

Trending News