बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीवी एंकर अर्णव गोस्वामी के खिलाफ रीगा विधायक ने थाने में की शिकायत, गिरफ्तारी की मांग

टीवी एंकर अर्णव गोस्वामी के खिलाफ रीगा विधायक ने थाने में की शिकायत, गिरफ्तारी की मांग

SITAMARHI : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर टीवी एंकर अर्णब गोस्वामी के खिलाफ सीतामढ़ी जिले के नगर थाना में शिकायत की गई है. काँग्रेस से रीगा विधायक अमित कुमार टुन्ना ने टीवी एंकर के खिलाफ थाना में लिखित शिकायत किया है. विधायक की ओर से पाँच पन्ने का आवेदन पुलिस को सौंपा गया है. 

विधायक के आवेदन पर प्राथमिकी की कवायद की जा रही है. इधर नगर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि पुलिस अपने स्तर से आवेदन के तथ्यों को समझ बुझकर प्राथमिकी दर्ज करेगी. रीगा विधायक अमित कुमार टुन्ना ने कहा कि न्यूज एंकर अर्णब गोस्वामी ने नेशनल टीवी पर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ बहुत ही अभद्र व निंदनीय भाषा का प्रयोग किया है. 

विधायक ने कहा कि अभी पूरा देश कोरोना जैसे महामारी से लड़ रहा है, ऐसे समय में अर्णब ने सांप्रदायिक हवा देने की कोशिश की है. वही विधायक ने बताया कि अर्णव अपनी गलती को छुपाने और काँग्रेस को बदनाम करने को लेकर खुद पर हुए हमले की झूठी और मनगढ़ंत कहानियां बनाकर पार्टी और राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे है. 

कांग्रेस विधायक ने अर्णब पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाए. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

Suggested News