बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुबह-सुबह पत्नी के साथ टोटो से मतदान केंद्र पहुंचे गया से राजद उम्मीदवार कुमार सर्वजीत, पीएम से की खास अपील

सुबह-सुबह पत्नी के साथ टोटो से मतदान केंद्र पहुंचे गया से राजद उम्मीदवार कुमार सर्वजीत, पीएम से की खास अपील

PATNA: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में कड़ी सुरक्षा के बीच देश के 102 सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है। बिहार के चार सीट औरंगाबाद, गया, नवादा एवं जमुई में मतदान जारी है। इस लोस सीटों ते बूथों पर सुबह से ही लंबी कतारें दिख रही है। मतदाताओं में मतदान को लेकर उत्साह है। लाइन में आधी आबादी की संख्या अधिक देखी जा रही है। वहीं गया से राजद के उम्मीदवार कुमार सर्वजीत ने भी मतदान किया है। 

मतदाताओं से की खास अपील

लोकतंत्र का महापर्व है। आज लोगों से अपील की है कि एक वोट देने से देश की जिले की और गांवों की तकदीर और तस्वीर बदलती है। इसलिए घर से बाहर निकलें और अधिक से अधिक वोट करें। वहीं बता दें कि कुमार सर्वजीत टोटो से अपनी पत्नी के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे थे जिसको लेकर उन्होंने कहा कि, टोटो से आने के पीछे का मुख्य कारण था कि लोगों के बीच पर्यावरण को बचाने का संदेश देना। जलवायु परिवर्तन हो रहा है। इसलिए पर्यावरण को लेकर एक संदेश देना चाहते हैं। 

पीएम से भी की अपील 

वहीं उन्होंने पीएम मोदी से खास अपील की है कि वह सभी सांसदों को एक नियमबंधन बनाना चाहिए। ताकि संदन के अंदर सांसदों को अपने कार्य को सर्वजनिक करना चाहिए। वहीं मांझी पर निशाना साधते हुए कहा कि, मांझी जी रंग बदलने में बहुत माहिर है। और जो व्यक्ति रंग बदलता है जनता उसे सर्फ से धो देगी।  

जीतनराम मांझी पर साधा जोरदार निशाना

पीएम के गया आने पर निशाना साधते हुए कहा कि, पीएम को धन्यवाद आएं। गया समझ रहे हैं ना आप की क्यों आते हैं लोग। मालूम हो कि गया पिंडदान करने के लिए प्रसिध्द है। जिसको लेकर कुमार सर्वजीत ने पीएम पर हमला बोला है। मालूम हो कि गया से कुमार सर्वजीत राजद उम्मीदवार हैं। उनका मुकाबला हम संरक्षक जीतनराम मांझी से है। वहीं राजद उम्मीदवार कुमार सर्वजीत अपनी पत्नी सीमा कुमारी के साथ टोटो रिक्शा से मतदान केंद्र पहुंचे। जहां उन्होंने पूरे फैमिली के साथ अपने मतदान का उपयोग किया।

Suggested News