बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU विधायकों को प्रलोभन देने वाले बयान पर RJD का पलटवार, कहा- बंदर घुड़की ना दें सबको पैजामे की लंबाई मालूम है

JDU विधायकों को प्रलोभन देने वाले बयान पर RJD का पलटवार, कहा- बंदर घुड़की ना दें सबको पैजामे की लंबाई मालूम है

PATNA: बिहार की सियासत गरमाई हुई है। सीएम नीतीश ने महागठबंधन का साथ छोड़कर बीजेपी का हाथ थाम लिया है। जिसके बाद से ही वह विपक्ष के निशाने पर है। वहीं नई सरकार की 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट होना है। माना जा रहा है कि फ्लोर टेस्ट के पहले बिहार में एक बार फिर बड़ा खेला हो सकता है। जानकारी के अनुसार फ्लोर टेस्ट के पहले विधायकों को प्रलोभन दिया जा रहा है। वहीं इसी कड़ी में सीएम नीतीश के खास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा है कि, उनके विधायकों को प्रलोभन दिया जा रहा था, जिसकी जानकारी पार्टी को है। साथ ही उन्होंने कहा कि, जो लोग इधर-उधर करने में लगे हैं उनकी पहचान हो गई है। ऐसे सभी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

तोड़ना और खरीदना JDU-BJP की परंपरा

जदयू के विधायकों को प्रलोभन दिया जा रहा है इस बयान पर राजद ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, जदयू पर जनता कार्रवाई करेगी। जदयू वाले बंदर घुड़की ना दें सबको पैजामें की लंबाई मालूम है। दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने जदयू के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, राजद को तोड़ने के लिए जदयू और बीजेपी ने साजिश रची थी। जदयू-बीजेपी ने मिलकर राजद को तोड़ा था, जिसके विरोध में पार्टी के द्वारा राज्यसभा मार्च किया गया था। तोड़ना और खरीदना बीजेपी-जदयू की पुरानी परंपरा है। 

'उल्टा चोर कोतवाल को डांटे'

उन्होंने कहा कि, राजद जोड़ना जानती है, तोड़ना नहीं। उन्होंने जदयू पर निशाना साधते हुए कहा कि, उल्टा चोर कोतवाल को डांटे। जिनका खुद तोड़ने में महारथ हासिल है वह हमारी पार्टी पर इल्जाम लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि, विखंडन और ऑपरेशन लोटस में वही लोग विश्वास रखते हैं।    

एजेंसिंया नहीं बीजेपी कर रही काम

राजद प्रवक्ता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, यह लोग गए थे झारखंड खरीदने कैसे मुंह की खानी पड़ी। दिल्ली में काम कर रहे हैं सारे मामले खुल कर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि, आज जितनी जांच एजेंसियां काम कर रही हैं वह खुद से कर रही है क्या? नहीं जांच एजेंसियां कार्रवाई कर रही है की जगह बोलना चाहिए की बीजेपी काम कर रही है। 



रंजन सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News