बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशांत किशोर को राजद ने दिया बड़ा ऑफर, कहा – बिहार में परिवर्तन के लिए तेजस्वी के साथ करें सपोर्ट

प्रशांत किशोर को राजद ने दिया बड़ा ऑफर, कहा – बिहार में परिवर्तन के लिए तेजस्वी के साथ करें सपोर्ट

PATNA : परिवर्तन लाने के लिए जनाधार बेहद जरुरी है। बिना जनाधार कोई भी परिवर्तन नहीं हो सकता है। राजद प्रवक्ता प्रशांत किशोर के बिहार यात्रा का स्वागत किया है। साथ ही उन्होंने पीके को सलाह दिया है कि वह बिहार के युवा नेता तेजस्वी यादव के हाथ को मजबूर करने की जरुरत है। वह तेजस्वी यादव को मजबूत करें तो बिहार के विकास को बेहतर ढंग से किया जा सकता है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही तेजस्वी यादव ने यह कहा था कि प्रशांत किशोर को लेकर किसी खबर को महत्व नहीं देते हैं, न ही उनसे जुड़ी किसी बातों को जानने में दिलचल्पी है। 

बिहार  में होगा बड़ा उठापटक
 मंत्रीमंडल विस्तार पर बात करते हुए राजद नेता ने कहा कि एक सप्ताह में मंत्रीमंडल में बदलाव होगा। यह निश्चित है। मुख्यमंत्री पर भाजपा का दबाव है कि वह पद छोड़ दें। इस दौरान भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार में आनेवाले समय मे बड़ा उठापटक होनेवाला है। 

मौजूदा कार्यकाल में ही तेजस्वी बनेंगे मुख्यमंत्री

राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने एक बार फिर दावा किया कि बिहार में जल्द ही तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे और मौजूदा विधानसभा कार्यकाल में ही बनेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अभी हमारे नेता लालू प्रसाद बिहार आनेवाले हैं। उनके आते ही यहां का राजनीतिक माहौल पूरी तरह से बदल जाएगा। 

Suggested News