सड़क हादसे में राजद नेता की मौत, सदमे मे डूबे जिले के राजनैतिक घराने, परिजनों मे मचा कोहराम

सड़क हादसे में  राजद नेता की मौत, सदमे मे डूबे जिले के राजनैतिक घराने, परिजनों मे मचा कोहराम

AURANGABAD : आज अहले सुबह औरंगाबाद सड़क दुर्घटना में राजद ज़िला इकाई के राजद मत्स्यजीवी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष श्रवण चौधरी की मौत हो गई। वे मूल रूप से ज़िला मुख्यालय अंतर्गत पोखरा मुहल्ला के रहने वाले थे।घटना को लेकर बताया जाता हैं कि नगर थाना अंतर्गत पुरानी बस पड़ाव के समीप तेजी गति से आरही बाइक अनियंत्रित होगई जिस के कारण बाइक सवार ने रोड क्रॉस कर रहे श्रवण चौधरी को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसके बाद उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में ज़िला चिकित्सालय औरंगाबाद में भर्ती करवाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद इस्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज हेतू  बनारस के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि राजद नेता को बनारस जने के दौरान रास्ते  मे ही मौत हो गयी।

 इसके बाद शव को  परिजन के द्वारा पोस्टमार्टम के लिए ज़िला चिकित्सालय औरंगाबाद लाया गया  जहां शव की पोस्टमार्टम करने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं इस घटना की सूचना पाकर औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह ज़िला चिकित्सालय पहुंचे जहां पीड़ित परिजनों से मुलाकात की तथा उन्हें ढाढस बंधाया तथा यथा संभव मदद की आश्वासन भी  दिया।

 बताया जाता है कि राजद नेता के तीन छोटे-छोटे बच्चें है जिसमें दो पुत्री व एक पुत्र है। उनकी मौत के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट गया हैं. इस आकस्मिक  सदमे ने पुरे परिवार को गहरी चोट दे दिया हैं जिससे परिजनों का रोरो कर  बुरा हाल है।


Find Us on Facebook

Trending News