बीजेपी वाले गो मूत्र से करें स्नान..सब रोगों से मिलेगी मुक्ति, रघुवंश सिंह का भाजपा नेताओं पर अटैक

बीजेपी वाले गो मूत्र से करें स्नान..सब रोगों से मिलेगी मुक्ति, रघुवंश सिंह का भाजपा नेताओं पर अटैक

PATNA: राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने बीजेपी नेताओं पर बड़ा अटैक किया है।उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता गो मूत्र से स्नान करें सब रोगों से मुक्ति मिल जाएगी।मुजफ्फरपुर में पत्रकारों से बातचीत में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि जब तक हमारी 19 सुत्री मांगो को सरकार नही पूरी करती तब तक आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने आहवान किया कि गैर भाजपा सभी दल गरीबों की इस मांग पर साथ आकर आंदोलन करें ।

 अश्विनी चौबे के बयान पर रघुवंश सिंह ने कहा कि भाजपा और केंद्र सरकार के लोग गोमूत्र से स्नान किया करें,सब रोग से मुक्ति मिल जाएगी । उन्होंने बीजेपी नेताओं पर अटैक करते हुए कहा कि सरकार को अस्पताल का इंतजाम करना चाहिए, डॉक्टर दवाई का इंतजाम होना चाहिए तो वे लोग गो मूत्र चिकित्सा की बात कह रहे। वे खुद हीं गो मूत्र का अमृतपान करें सब बीमारी से मुक्ति मिल जाएगी । बाकी आम आदमी के लिये स्वास्थ्य सुविधा का इंतजाम करें।

रघुवंश सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी ने सरकार बना लिया है तो अब गो मूत्र की चिकित्सा लोग को सीखा रहे है । अस्पताल में डॉक्टर नही है बिस्तर नही है दवाई नही है गरीब मरीज मर रहा है इलाज के बिना दर दर की ठोकर खा रहा है ।

Find Us on Facebook

Trending News