राजद की बैठक का बदला समय, राबड़ी आवास से लौटे नेता

राजद की बैठक का बदला समय, राबड़ी आवास से लौटे नेता

PATNA : राजद के बैठक का समय बदल गया है। आज राबड़ी आवास पर दिन के 12.30 बजे से पार्टी की बैठक होने वाली थी। इस बैठक में शामिल होने के लिए सभी नेता राबड़ी आवास पहुंच गए थे, लेकिन उसके बाद उन्हें बताय गया है कि अब बैठक 12.30 की जगह 2 बजे से होगी।  

बता दें राबड़ी आवास पर आयोजित बैठक में पार्टी के सभी विधायकों,जिलाध्यक्षों एवं अन्य वरिष्ठ नेताओं को बुलाया गया है। लेकिन सबसे बड़ी बात यह कि इस बैठक में भी तेजस्वी यादव के शामिल होनें की संभावना नहीं है। अभी तक उके पटना लौटने का कोई कार्यक्रम नहीं हैलिहाजा पार्टी के नेता भी अब मान लिए हैं कि वे इस बैठक में शामिल नहीं होंगे।

वहीं लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप भी अभी दिल्ली में हैं।उनका भी दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे पटना लौटने का कार्यक्रम है।लिहाजा लालू प्रसाद के दोनों बेटे मीटिंग में भाग नहीं लेंगे।

लालू के दोनों बेटों की गैरमौजूदगी में पूर्व सीएम राबड़ी देवी बैठक की अध्यक्षता करेंगी।जानकारी के अनुसार राबड़ी देवी ने यह बैठक सदस्यता अभियान को लेकर बुलाई है।चूंकि पार्टी की सदस्यता अभियान शुरू है लेकिन उसमें कोई नेता या कार्यकर्ता सक्रिय रूप से भाग नहीं ले रहा ।जिस वजह से सदस्यता अभियान का कार्यक्रम फेल होनें की स्थिति में आ गई है।

अभियान के फेल होने की मुख्य़ वजह है तेजस्वी यादव का अदृश्य होना।सिर्फ कार्यकर्ता हीं नहीं बल्कि विधायक अब यह कहने लगे हैं कि राजद में कौन शामिल होगा जब इसका कोई भविष्य हीं नहीं दिख रहा।जिस पार्टी का सेनापति हीं भागा फिर रहा हो उस दल का भगवान हीं मालिक है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News