बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद विधायक ने की तेजस्वी यादव की भगवान श्रीकृष्ण से तुलना, कहा- बिहार को बचाने के लिए 2025 में...

राजद विधायक ने की तेजस्वी यादव की भगवान श्रीकृष्ण से तुलना, कहा- बिहार को बचाने के लिए 2025 में...

MUZAFFARPUR: सरकार के पूर्व मंत्री व कांटी के आरजेडी विधायक इसराइल मंसूरी ने जन्माष्टमी के मौके पर बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए भगवान श्री कृष्ण की तूलना तेजस्वी यादव से करते हुए कहा कि “भगवान श्री कृष्ण जी का अवतार तब हुआ जब धरती पर घोर अन्याय,पापियों का आतंक चल रहा था,लोगों पर ज़ुल्म हो रहे थे सभी जगह अधर्म ही अधर्म फैला हुआ था तो अधर्म को नाश करने के लिए और धर्म को लाने के लिए धरती पर श्री कृष्ण जी अवतार लिए थे। ठीक इसी तरह पूरे बिहार में अपराध हत्या,लूट,बलात्कार हो रहा है, बिहार के धरती पर पाप बढ़ गया है। इसको समाप्त करने के लिए कृष्ण जी के वंशज तेजस्वी यादव को 2025 में मुख्यमंत्री बनाइए वो अपराधियों,बलात्कारियों,गुंडे का ख़ात्मा करेंगे।”

दरअसल, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी ने जिस तरह से कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर बड़ा बयान दिया है उसको लेकर सियासत भूचाल आना तय माना जा रहा है। वहीं इसराइल मंसूरी ने अपने दिए गए बयान में तेजस्वी यादव को श्री कृष्ण का वंशज बताया है तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि जब धरती पर पाप अत्यधिक बढ़ जाता है तो उसको खत्म करने के लिए भगवान अवतार लेते हैं।

जिस तरह बिहार में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है उसको समाप्त करने के लिए तेजस्वी यादव का बिहार में मुख्यमंत्री बनना जरूरी है। तभी बिहार में अपराध खत्म होगा। वहीं अगर उनके पूरे बयान को देखा जाए तो उन्होंने अपने बयान में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तुलना कंस से कर दी है तो वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी यादव की तुलना श्री कृष्ण से कर दी है।

वहीं इतने बड़े दिए गए बयान के बाद अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार के सियासत में एक बार फिर से भूचाल आना तय माना जा रहा है। अब देखना होगा की बिहार सरकार के पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी के इस बयान के बाद एनडीए अब किस तरह से इस पूरे मामले को लेकर अपना स्टैंड रखती है।

मुजफ्फरपुर से मणि भूषण की रिपोर्ट

Suggested News