अपराध और भ्रष्टाचार को लेकर राजद ने नीतीश सरकार पर किया हमला, कहा भय के साये में जीने के लिए मजबूर है लोग

अपराध और भ्रष्टाचार को लेकर राजद ने नीतीश सरकार पर किया हमला, कहा भय के साये में जीने के लिए मजबूर है लोग

BHAGALPUR : युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने शुक्रवार को नवगछिया पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव के बाद नवगछिया में हत्या, लूट, बलात्कार, अपहरण और रंगदारी की घटनाएं चरम पर है. दिनदहाड़े अपराधी अपराध कर रहे है. पुलिस जिला नवगछिया में लोग भय के साये में जीने पर मजबूर है. घर में भी लोग सुरक्षित नहीं है. अपराधी घर में घुस कर लोगों को गोली मारकर हत्या कर रहे हैं. 

अपराधियों में शासन और प्रशासन का भय समाप्त हो चुका है. इसलिए अपराधी बेखौफ होकर खुलेआम आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है. यादव ने कहा कि भाजपा-जदयू को जनता से जुड़े समस्याओं से कोई मतलब नहीं है. एनडीए के लोग सिर्फ जातीय और धार्मिक उन्माद फैला कर राजनीतिक रोटी सेकने का काम करते है. जनता बढ़ते अपराध और भ्रष्टाचार से त्राहिमाम कर रही है. 

इसलिए बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अपराध, पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई जैसे जनसरोकारी मुद्दों को लेकर नीतीश -भाजपा सरकार के खिलाफ राजद आंदोलन करेगा. युवा राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ नितेश कुमार यादव ने कहा कि जिस स्कूल का हेडमास्टर ही भ्रष्ट और अपराधी हो उस स्कूल के शिक्षक से अच्छी पढ़ाई का उम्मीद नहीं कर सकते है. उसी प्रकार नीतीश कुमार खुद भ्रष्ट है और अपराधियों को संरक्षण देते है. राजद के पुलिस जिलाध्यक्ष अलख निरंजन पासवान ने कहा कि 30 जनवरी को किसान विरोधी बिल को लेकर महागठबंधन का मानव श्रृंखला ऐतिहासिक होगा. इसके लिए राजद जिला से लेकर प्रखंड स्तर तक युद्ध स्तर पर तैयारी में जुटा हुआ है.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News