वैशाली के डीएम के खिलाफ राजद ने खोला मोर्चा, लगा दिया आरोप - किसी शिकायत पर नहीं करती रिस्पांस

वैशाली के डीएम के खिलाफ राजद ने खोला मोर्चा, लगा दिया आरोप - किसी शिकायत पर नहीं करती रिस्पांस

HAJIPUR : बिहार में अफसरशाही का एक नमूना वैशाली जिले से भी सामने आया है, जहां राजदे ने दाखिल खारिज को लेकर प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस दौरान राजद नेताओं जिले के डीएम के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली है। महिला राजद का आरोप था कि यहां के डीएम पूरी तरह से दंबगई पर उतर आई है और किसी मामले में वह कोई रिस्पांस नहीं देती है। महिला नेताओं का आरोप था कि कि डीएम के पास जितने आवेदन दिए गए हैं, उनमें किसी की जांच नहीं की गई है। जबकि पूर्व के डीएम तत्काल संज्ञान लेते थे। 

दरअसल, राजद नेताओं का यह विरोध जिले के भगवानपुर प्रखंड में किया गया। बताया गया कि यहां के सीओ ने एक साथ दाखिल खारिज के 400 से ज्यादा मामले को एक साथ निरस्त कर दिया है। आरोप है कि इस दौरान सीओ ने किसी मामले में जांच करने की जरुरत तक नहीं समझी और अपने पद का दुरुपयोग करते हुए यह कार्रवाई की गई है। 


मामले में राजद नेत्री मंजू सिंह ने कहा कि नीतीश सरकार में सुशासन के नाम पर ढकोसला बाजी चल रही है ।वैशाली डीएम और भगवानपुर सीओ पूरी तरीके से अफसरशाही में लिप्त है और लगातार सुशासन की ढोंग रचने वाली नीतीश सरकार की पोल खुल रही है। उन्होंने कहा कि 1 दिन में भगवानपुर सीईओ द्वारा 400 दाखिल खारिज को बिना जांच के रद्द कर दी जाती है और पूछे जाने पर जनता को मारने और गाली दे देते हुए धमकी देते हैं कि निकल जाओ नहीं तो झूठे केस में फंसा देंगे

Find Us on Facebook

Trending News