बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किसने दी शिक्षकों को नौकरी..नीतीश या तेजस्वी ने ? RJD ने पोस्टर में CM को लालू के साथ कोने में रख दिया और दावा- 'तेजस्वी' बन रहा बिहार..जो कहा सो किया

किसने दी शिक्षकों को नौकरी..नीतीश या तेजस्वी ने ? RJD ने पोस्टर में CM को लालू के साथ कोने में रख दिया और दावा- 'तेजस्वी' बन रहा बिहार..जो कहा सो किया

PATNA: बिहार में शिक्षक बहाली को लेकर राजद और जदयू में श्रेय लेने की होड़ मच गई है. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शिक्षक बहाली को अपनी उपलब्धि बताते नहीं थक रहे. जेडीयू को इस उपलब्धि से रोकने की पूरी कोशिश की जा रही है. हालांकि बहाली में उपलब्धि लेने पर मुख्यमंत्री नीतीश का दर्द ऊर्जा विभाग के एक कार्यक्रम में छलक गया.नीतीश कुमार ने ऊर्जा विभाग के कार्यक्रम में राजद कोटे के मंत्री आलोक मेहता से कहा कि अपना और पार्टी का क्रेडिट लेने में मत लगे रहिए. ये कहिए कि ये राज्य सरकार ने नियुक्ति की है. नीतीश ने कहा कि हम किसी काम का व्यक्तिगत क्रेडिट नहीं लेते हैं. हम भी कहते हैं कि मैने नहीं बल्कि राज्य सरकार काम कर रही है. मुख्यमंत्री के इस सलाह के बाद भी राजद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें शिक्षक बहाली को तेजस्वी यादव की उपलब्धि बताया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लालू यादव के साथ लाकर रख दिया. 

तेजस्वी यादव को बताया हीरो 

2 नवंबर को गांधी मैदान में नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्त पत्र देने का बड़ा कार्यक्रम रखा गया है. जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने सहयोगी मंत्रियों के साथ 25 हजार शिक्षक अभ्यर्थिय़ों को नियुक्ति पत्र देंगे. राजद ने शिक्षक बहाली को तेजस्वी यादव की उपलब्धि बताया है. एक्स पर लिखा,''रोजगार, नौकरियों और अवसरों में इतिहास रच रहा है बिहार. तेजस्वी रहा है बिहार, तत्पर कर्तव्य निर्वहन कर रही है महागठबंधन की सरकार''. साथ में एक बड़ी तस्वीर जिसमें तेजस्वी यादव को नौकरी देने का हीरो बताया गया है. मुख्यमंत्री की तस्वीर लालू यादव के साथ कोने में लगाई गई है. यानि राजद की तरफ से उपलब्धि सिर्फ तेजस्वी यादव को दी जा रही है. 

अपना क्रेडिट मत लीजिए मंत्री जी

राजद और जदयू के बीच काम का श्रेय लेने की होड़ के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऊर्जा विभाग के एक कार्यक्रम के मंच से कहा कि " जेतना पार्टियां हैं अपनी तरफ से छपवा देता है कि हमहीं कर दिए हैं. उन्होंने राजस्व मंत्री आलोक मेहता की तरफ इशारा करते हुए कहा कि "आप कहिए राज्य सकार की है, इ सब  मत कहिएगा कि हम कर दिए हैं. इ सब मत कहिए. नीतीश ने कहा कि हम क्रेडिट लेते हैं कि हम किए हैं?   हम त राज्य सरकार को क्रेडिट देते हैं न जी. अपना कोई व्यक्तिगत क्रेडिट नहीं लेते हैं.  लेकिन आज कल यही हो गया है.

https://twitter.com/rjdforindia/status/1719615866147631368?s=48

Suggested News