झूठा हैं राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह,कांग्रेस अध्यक्ष ने किया जबरदस्त पलटवार,महागठबंधन में सियासी महामारी

झूठा हैं राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह,कांग्रेस अध्यक्ष ने किया जबरदस्त पलटवार,महागठबंधन में सियासी महामारी

PATNA : BIHAR BY ELECTION उपचुनाव की सीटों पर दावेदारी को लेकर कांग्रेस और राजद आमने सामने आ चुकी है। इसी बीच  राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद ने दावा किया कि उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को तीन-तीन बार फोन किया, जिसमें प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर चर्चा की गई, जिसमें चुनाव को लेकर आपसी सहमति बन गई है। वहीं दूसरी बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सीधे सीधे जगदानंद सिंह की बातों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने फोन नहीं किया था, बल्कि बल्कि मैंने किया था और तीन बार नहीं सिर्फ एक बार बात हुई है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि सहमति बनने की बात भी सही नहीं है।

सिर्फ प्रत्याशी के नाम को लेकर हुई बात

मदन मोहन झा ने कहा कि तीन अक्टूबर को पार्टी हाईकमान का सुबह निर्देश आया कि मैं राजद से बात कर लूं। उसके बाद मैंने राजद प्रदेश अध्यक्ष को फोन किया था। इस टेलीफोनिक बातचीत में सिर्फ प्रत्याशी को लेकर बात हुई। जगदानंद जानना चाहते थे कि कुशेश्वरस्थान से राजद का प्रत्याशी कौन होगा? मदन मोहन ने कहा कि मैंने राजद के प्रत्याशी के बारे में उन्हें बताया। उसके बाद जगदानंद से किसी और मुद्दे पर मेरी बात नहीं हुई।


इससे पहले दोनों सीटों से प्रत्याशी उतारने की घोषणा के साथ जगदानंद ने रविवार को दावा किया था कि उन्होंने साथी दलों से सहमति ले ली है। सोमवार को भी उन्होंने मदन मोहन झा का हवाला दिया और कहा कि मैं नहीं जानता कि कौन क्या बोल रहा है, लेकिन मैंने उनसे एक बार नहीं तीन-तीन बार बात की है। जगदानंद ने यह भी साफ कर दिया कि राजद दोनों सीटों पर मजबूती से लड़ेगा और जीतेगा। उन्होंने कहा कि हम जहां खड़े हैं, वहीं रहेंगे। पीछे नहीं हटेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News