...जब राजद-बीजेपी के नेता हुए आमने-सामने तब जमकर हुई तकरार,आरजेडी ने कहा 20 से अधिक सीटें जीतेंगे तो भाजपा बोली 2 पर सिमटा देंगे

...जब राजद-बीजेपी के नेता हुए आमने-सामने तब जमकर हुई तकरार,आरजेडी ने कहा 20 से अधिक सीटें जीतेंगे तो भाजपा बोली 2 पर सिमटा देंगे

PATNA : एक्जिट पोल को लेकर पूरे देश की राजनीति गरम है।एक्जिट पोल में एनडीए को स्पष्ट बहुमत की बात कही जा रही है।बिहार में एक्जिट पोल को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच पूरी तरह से गर्माहट है। बुधवार को जब राजद-बीजेपी के नेता आमने-सामने हुए तब दोनों में खूब तकरार हुआ।आरजेडी ने कहा कि 20 से अधिक सीट जीतेंगे तो इसपर बीजेपी नेता ने कहा कि महागठबंधन को 2 सीटों पर सिमटा देंगे ।

राजद ने कर लिया स्वीकार

इन चर्चाओं के बीच राजद ने स्वीकार कर लिया है कि बिहार में लोकसभा की 40 सीटों में से कम से कम 20 से अधिक सीट पर जीत दर्ज करेंगे।राजद के प्रवक्ता और विधायक डा. रामानुज प्रसाद ने पूरी ईमानदारी से स्वीकार किया है कि महागठबंधन 20 से अधिक सीट पर जीत दर्ज करेगा।

न्यूज4नेशन से बातचीत में राजद प्रवक्ता रामानुज प्रसाद ने कहा कि हम सभी 40 सीट पर जीतने की बात नहीं कह रहे। लेकिन इतना स्पष्ट है कि महागठबंधन 20 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी।वह आंकड़ा तीस तक भी जा सकता है।उन्होंने कहा कि 23 मई में अब कुछ घंटे बचे हैं और गुरूवार को सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा। राजद विधायक ने कहा कि बीजेपी को यह भ्रम हो गया है कि वे सभी सीटों पर जीत दर्ज कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि बिहार में एक्जिट पोल पूरी तरह से फेल होगा ।

राजद दफ्तर का शटर होगा बंद

वहीं राजद विधायक को जवाब देने उतरे बीजेपी प्रवक्ता डा.निखिल आनंद ने कहा कि महागठबंधन को बड़ी मुश्किल से 1-2 सीटें मिल जाए वही बड़ी बात होगी।बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने राजद विधायक के सामने कहा कि आपके दफ्तर का शटर बहुत जल्द बंद होने वाला है। 

Find Us on Facebook

Trending News