बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा-जदयू की नूराकुश्ती पर राजद का तंज, बिहार NDA को बताया केंकड़ों का झुंड

भाजपा-जदयू की नूराकुश्ती पर राजद का तंज, बिहार NDA को बताया केंकड़ों का झुंड

पटना. बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों अपने ही घटक दल के हमलों से परेशान हैं. चाहे यूपी विधानसभा चुनाव में जदयू का लिए टिकट मांगना हो या बिहार में शराबबंदी या फिर जातीय जनगणना तमाम मुद्दों पर भाजपा की ओर से जदयू के खिलाफ बयानबाजी जारी है. वहीं जवाबी हमले में जदयू के नेता भी पीछे नहीं हैं. इस बीच भाजपा –जदयू के बीच चल रही नूराकुश्ती पर राजद खूब मजे ले रहा है. 

राजद ने बिहार एनडीए के घटक दलों पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया. राजद ने कहा, बिहार NDA केंकड़ों के झुंड की तरह है जो लगातार एक दूसरे से गुत्थमगुत्था करते रहेंगे, लड़ते रहेंगे, एक दूसरे की टाँग खींचते रहेंगे, पर आपसी स्वार्थ के लिए एक ही टोकरे में पड़े रहेंगे. ना बिहार हित में किसी विषय पर आगे बढ़ेंगे और ना ही बिहार को आगे बढ़ने देंगे. इसके साथ राजद ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कुछ केंकड़े मौजूद है. 


राजद ने बिहार में एनडीए गठबंधन को सिर्फ सत्ता के लिए साथ में बने रहने वाला समूह कहा है. एक अन्य ट्वीट में राजद ने शराबबंदी कानून पर भाजपा और जदयू को घेरा है. राजद ने दोनों दलों पर निशाना साधते हुए शराब के अवैध कारोबार का साझीदार कहा है. राजद ने कहा, BJP-JDU में अवैध शराब से हो रही कमाई को लेकर ठन गई है. असली विवाद यही है. बाकी सब बहानेबाजी है. 

दरअसल, बिहार में शराबबंदी को लेकर भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने हाल में सवाल खड़े किए. इसी दौरान सीएम नीतीश के गृह जिले नालंदा में करीब 13 लोगों की मौत हुई तो उसका कारण भी जहरीली शराब को बताया गया. अब इसी मुद्दे पर राजद ने भी नीतीश सरकार को घेरा है. 


Suggested News