नालंदा में राजद कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम तेजश्वी यादव का मनाया जन्मदिन, मिठाई खिलाकर एक दूसरे को दी बधाई

नालंदा में राजद कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम तेजश्वी यादव का मनाया जन्मदिन, मिठाई खिलाकर एक दूसरे को दी बधाई

NALANDA : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के जन्मदिन को लेकर सुबह से ही बिहारशरीफ स्थित बड़ी पहाड़ी पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की भीड़ देखी गई। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर जिले के पार्टी कार्यालय में केक काटकर खुशियाँ मनाई गयी। 


इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई और केक खिलाकर जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अपने नेता तेजस्वी यादव के लंबी आयु की कामना की। डिप्टी सीएम के जन्मदिन के मौके पर राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने कहा की सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की अगुवाई में लगातार बिहार आगे बढ़ रहा है। 

सबका साथ सबका विकास की राह पर महागठबंधन की सरकार लगातार काम कर रही है। तेजस्वी यादव ने जो गांधी मैदान जो घोषणा की थी उसे पूरा करने के लिए सरकार लगातार गंभीर है। तेजश्वी यादव ने सिंचाई, कमाई,दवाई,पढ़ाई और युवाओं के रोजगार के लिए जो वादा किया था उन वादों पर खरा उतरने के लिए लगातार सरकार काम कर रही है। 

नेताओं ने कहा की महागठबंधन की सरकार बनते ही तेजस्वी यादव ने 10 लाख युवाओं को रोजगार देने का जो वादा किया था। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में युवाओं को रोजगार देने के काम पर लगातार काम किया जा रहा है। इसका फलाफ़ल भी बहुत जल्द बिहार में देखने को मिलेगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News