बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, 7 वर्षीय मासूम समेत 4 की मौत 6 गंभीर रुप से घायल

पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, 7 वर्षीय मासूम समेत 4 की मौत 6 गंभीर रुप से घायल

N4N DESK : यूपी से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां भीषण सड़क हादसे में एक 7 वर्षीय मासूम के समेत 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं घटना में 6 लोग गंबीर रुप से घायल हुए है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बहराइच के हरदी थाना क्षेत्र के रामपुरवा चौकी के पास बहराइच-सीतापुर मार्ग पर बुधवार सुबह करीब चार बजे एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस घटना में एक सात वर्षीय मासूम समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां दो की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।

जिले के एसपी विपिन मिश्रा के अनुसार, हरिद्वार से सिद्धार्थ नगर के तेतरा बाजार जा रही कार में 10 लोग सवार थे। बहराइच-सीतापुर मार्ग पर सुबह करीब चार बजे कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक मासूम व तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि घटना का कारण ड्राइवर को नींद आना बताया जा रहा है। घायल लोगो के अनुसार गाड़ी रफ्तार काफी तेज थी। उसी दौरान ड्राइवर को झपकी आ गई और गाड़ी पेड़ से जा टकराई। 


Suggested News