बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में यंगीस्तान की एक्ट्रेस नेहा शर्मा का रोड शो, पिता अजीत शर्मा के लिए मांगे वोट, युवाओं की उमड़ी भीड़

भागलपुर में  यंगीस्तान की एक्ट्रेस नेहा शर्मा का रोड शो, पिता अजीत शर्मा के लिए मांगे वोट, युवाओं की उमड़ी भीड़

भागलपुर-  लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी अजीत शर्मा चुनाव लड़ रहे हैं. दूसरे चरण में यहां होने जा रहे चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार चरम पर है. अजीत शर्मा के लिए उनकी बेटी बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा ने मंगलवार को  चुनाव प्रचार किया. नेहा शर्मा ने अपने पिता के लिए रोड शो भी किया. नेहा शर्मा ने अपने पिता के साथ थार पर सवार होकर नवगछिया के बिहपुर विधान सभा के सोनवर्षा से तेतरी दुर्गा मंदिर तक रोड शो किया.

 रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में लोग अभिनेत्री नेहा शर्मा को देखने के लिए पहुंचे थे. इनमें युवाओं की संख्या ज्यादा थी. भीड़ बढ़ने के कारण सड़क पर जाम की समस्या उत्पन्न हो गई. रोड शो में महागठबंधन के सैकड़ों कार्यकर्ताएं भी शामिल हुए. बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा भागलपुर सदर से विधायक हैं. भागलपुर लोकसभा से वो कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा अपने पिता के लिए रोड शो कर वोट मांग रही हैं.

नेहा शर्मा इससे पहले भी अपने पिता के लिए चुनाव प्रचार कर चुकी हैं. साल  2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने रोड शो किया था. अभिनेत्री नेहा शर्मा भागलपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा में रही थी. हालांकि, फिल्मों में व्यस्त होने के कारण उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया.

 बिहार में पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है. दूसरे चरण में 26 अप्रैल को बिहार के 5 सीटों भागलपुर, बांका, किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया में मतदान होना है. नतीजे 4 जून को आएंगे.

रिपोर्ट - अंजनी कुमार कश्यप

Suggested News