गया में व्यवसायी से 85 हज़ार रूपये लेकर भागे लुटेरे, दहशत फ़ैलाने के लिए की फायरिंग

गया में व्यवसायी से 85 हज़ार रूपये लेकर भागे लुटेरे, दहशत फ़ैलाने के लिए की फायरिंग

GAYA : जिले के मोहनपुर थाना अंतर्गत बाराचट्टी से मोहनपुर जाने वाली मुख्य सड़क पर स्थित ग्राम मेरोखाप के पास एक किराना व्यवसायी से हथियार दिखाकर 85 हजार रु के साथ एक मोबाइल लेकर बदमाश भाग निकले. इसी बीच पीड़ित व्यवसायी जिसका नाम पंकज केशरी पिता स्व शिवनंदन प्रसाद केशरी जो कि ग्राम डंगरा बजार के रहने वाले है. किराना दुकान का व्यवसाय करते है. 

उसी सिलसिले में पैसे की वसूली करके भदया , सोभ एवं बाराचट्टी होते हुए अपने घर जा रहे थे. लुटेरों ने इनका पीछा करते हुए मेरोखाप के पास पिस्टल दिखाकर पैसे लूट लिए और बाराचट्टी की तरफ भागे. उसके बाद व्यवसायी अपने डंगरा मोड़ के रिश्तेदार को दूरभाष कर घटना के बारे में बताते हुए बताया कि काला पल्सर से तीन लुटेरे हमारे पैसा छीनकर बाराचट्टी की ओर भागे है. लुटेरों को आते देख रिश्तेदार बबलू केशरी ने रोकने की कोशिश की. तब बदमाश लगातार गोली चलाने लगे. गोली चलाते हुए बाजार की ओर जा ही रहे थे कि ग्रामीणों का ध्यान उन लुटेरों पर पड़ा. जिसके बाद बदमाश अपनी जान बचाने के लिए पैसे से भरे थैला को फेककर भाग गए. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक नही हो पाई है कि पैसा किसके पास गया. 

घटना की सूचना मिलते ही बाराचट्टी पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची. तबतक लुटेरे फरार हो गए. हालांकि बाराचट्टी एवं मोहनपुर थाना संयुक्त रूप से घटना स्थल का निरीक्षण किया. घटना स्थल मेरोखाप जो कि मोहनपुर थाना अंतगर्त आता है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News