थाने से महज डेढ़ सौ मीटर दूर ज्वेलरी कारोबारी के घर में पड़ा डाका, 2 करोड़ से अधिक के जेवरों पर किया हाथ साफ

थाने से महज डेढ़ सौ मीटर दूर ज्वेलरी कारोबारी के घर में पड़ा डाका, 2 करोड़ से अधिक के जेवरों पर किया हाथ साफ

पूरे परिवार के साथ बदमाशों ने की मारपीट

BEGUSARAI : अपराधों का शहर बनते जा रहे बेगूसराय में एक बार फिर बदमाशों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अब तक यहां बदमाश लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे, लेकिन इस बार उन्होंने डाका डाला है। और उनके निशाने पर था नगर थाना से महज डेढ़ सौ मीटर दूर मेन मार्केट स्थित श्री बजरंगबली आभूषणालय सह आदर्श वस्त्रालय के मालिक कमलेश्वर मंडल का घर। जहां इस भीषण डाकाकांड को अंजाम दिया है। यहां बदमाशों ने लगभग दो करोड़ की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया। इस दौरान उन्होंने पूरे घर में अपना तांडव मचाया।  बताया गया कि बदमाश 4 बैग में सोना और चांदी का जेवरात भरकर आराम से चंपत हो गए। हालांकि सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि 6 बदमाशों ने तकरीबन 15 लाख का जेवर लूटा है। 

घटना रविवार सुबह सात बजे की बताई जा रही है। वारदात के वक्त घर में कमलेश्वर मंडल, उनकी पत्नी संध्या कुमारी, बेटा राजीव मंडल, बेटी कुमारी आयशा, दो बहु और तीन छोटे बच्चे मौजूद थे। इस दौरान डकैतों ने गृह मालिक कमलेश्वर मंडल सहित परिवार की महिलाओं से मारपीट भी की। तिजोरी की चाबी नहीं देने पर कमलेश्वर मंडल के बेटे राजीव मंडल को गर्दन और जांघ में चाकू मार कर जख्मी कर दिया। जख्मी राजीव को पटना रेफर कर दिया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि डकैतों के हाथ 2 करोड़ से अधिक का जेवर हाथ लगा है। घर की महिलाओं ने बताया कि घर में कुछ भी नहीं बचा। 

पूरे परिवार को बनाया बंधक

डाका कांड के दौरान बदमाशों ने महिला समेत घर में मौजूद सभी सदस्यों के साथ मारपीट की। डाका के दौरान ही मौके पर पहुंचे कमलेश्वर मंडल के दामाद राकेश के साथ बदमाशों ने मारपीट की और उनका भी हाथ-पैर बांध कर मुंह पर टेप चिपका दिया। डाका के बीच में ही दो नौकरानी भी काम करने के लिए दरवाजे पर पहुंची, तो दरवाजे पर खड़े बदमाशों ने दोनों को थप्पड़ मारा और खींच कर हॉल में ले गया।

थाना क्षेत्र का निर्धारण करने में लगी रही पुलिस

जहां बदमाश डाके को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे, वहीं कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस थाना का निर्धारण करने में जुटी रही। बताया गया कि वारदातस्थल पर पहले नगर थाना के पुलिस अफसर पहुंचे। नगर थाना के अफसर के पहुंचने के करीब आधा घंटे के बाद रतनपुर सहायक थाना के पुलिस अफसर पहुंचे। मौके पर ही दोनों अफसर क्षेत्राधिकार को लेकर विवाद करने लगे। 

डॉग स्क्वायड और सीसीटीवी का ले रहे सहारा

कमलेश्वर मंडल के 3 स्टाफ और 3 नौकरानी से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने सभी का मोबाइल जब्त कर लिया है। एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि डॉग स्क्वायड की टीम को बुला कर लुटेरों तक पहुंचे का प्रयास किया गया। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार 7 बज कर 4 मिनट पर बारी-बारी से 6 बदमाश घर में घुसे। 8 बज कर 21 मिनट पर 6 बदमाश निकलते दिखे।


Find Us on Facebook

Trending News