बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में कपड़ा व्यवसायी के घर लाखों की डकैती, जांच में जुटी पुलिस

बेतिया में कपड़ा व्यवसायी के घर लाखों की डकैती, जांच में जुटी पुलिस

BETTIAH : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अपराधियों ने लौरिया थाना क्षेत्र में थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया है। इस मौके पर कपड़ा व्यवसायी सुनील जयसवाल के घर से 15 से 20 लाख की सम्पत्ति लूट कर लूटेरे ले गये और थाना को भनक तक नहीं लगा। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की लौरिया के कपड़ा व्यवसायी सुनील कुमार जयसवाल के घर ताला तोड़कर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना शनिवार की देर रात की बताई जा रहीं हैं। बताया जा रहा है की सुनील कुमार का घर थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर स्थित है। कपड़ा व्यवसायी सुनील कुमार ने बताया कि मेरे पैतृक घर लगड़ी गाँव में शादी समारोह था। घर से 7 बजे के करीब सपरिवार शादी समारोह में शामिल होने चले गए। उसके बाद करीब 8 बजे के आस पास अज्ञात चोरों द्वारा भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है। 

सुनील कुमार ने बताया कि घर में चोरी की घटना की सूचना हमारे घर के किरायेदार, जो लौरिया चीनी मिल में काम करते हैं। उन्ही लोगों के माध्यम से दिया गया। जब वे लोग चीनी मिल से ड्यूटी कर वापस आये तो देखा कि घर के मेन गेट का दरवाजा का ताला टूटा हुआ है। जब हमलोग वापस आये और ऊपर छत पर गए तो देखा मेन दरवाजे के ताला टूटा हुआ है। घर में रखे अलमारी का लॉकर तोड़ करीब आठ लाख कीमत का सोना व चांदी के जेवर चोरी हुई है । जबकि नकदी डेढ़ लाख रुपये की चोरी हुई है और अन्य सामान भी लुटेरे लेते गये। इधर लौरिया प्रभारी थानाध्यक्ष सियाराम सिंह ने बताया कि आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। एफआईआर दर्ज कर जल्द ही लूटकांड के अभियुक्तों को चिन्हित कर छापेमारी की जाएगी। डौग स्क्वाड टीम को बुलाकर भी जांच कराई जा रही है।


बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 


Suggested News