आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने निकाला पथ संचलन शक्ति प्रदर्शन, कई सदस्यों ने लिया हिस्सा....

आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने निकाला पथ संचलन शक्ति प्रदर्शन, कई सदस्यों ने लिया हिस्सा....

NALANDA : नवरात्र के मौके पर  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ बिहारशरीफ द्वारा धनेश्वर घाट मंदिर से विजयदशमी का उत्सव मनाया गया । प्रत्येक वर्ष के प्रति इस वर्ष भी यह कार्यक्रम भव्य रूप से मनाया गया राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की स्थापना विजयदशमी की हुई थी देश के सभी प्रांतों में यह कार्यक्रम किया जाता है ।

मुख्य वक्ता के रूप में रामनवमी जी क्षेत्रीय प्रचारक ने बिहार श्री के स्वयंसेवकों का मार्गदर्शन किया उन्होंने देश की विभिन्न समस्याओं के बारे में बताया उन्होंने स्वयंसेवकों को देश के लिए तैयार रहने का निर्देश दिया।  संघ के विभिन्न गतिविधि के बारे में अंतर्गत कराया लव जिहाद आदि समस्याओं के लिए भी सतर्क रहने का निर्देश दिया ।

इस अवसर पर पथ संचलन शक्ति प्रदर्शन का भी आयोजन किया गया । सैकड़ों स्वयं सेवकों के द्वारा धनेश्वर घाट मंदिर से पूर्ण गणवेश में भैसासुर अंबेर पुलपर होते हुए पुनः कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा । इस संचलन में संघ के अनुषांगिक संगठन विश्व हिंदू परिषद विद्यार्थी परिषद आदि लोगों ने भी हिस्सा लिया। 

इस कार्यक्रम संघ के जिला संचालक नगर संचालक विभाग संचालक विभाग कार्यवाह सुनील   , शिशु रंजन , मनीष , शिवम , अशोक , पवन , शिवाजी अजय , मुन्ना  रोहित ,वीरेंद्र , संजय , सौरभ, आनंद कौशल के अलावे नालंदा जिला प्रचारक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आदि लोगों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया ।

Find Us on Facebook

Trending News