बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीयू के छात्रों का हंगामा, हॉस्टल में बिजली ना होने के कारण सड़कों पर उतरे जमकर काटा बवाल, सामने आई बड़ी वजह

पीयू के छात्रों का हंगामा, हॉस्टल में बिजली ना होने के कारण सड़कों पर उतरे जमकर काटा बवाल, सामने आई बड़ी वजह

PATNA: पटना विश्व विद्यालय के बीएन कॉलेज हॉस्टलों में पढ़ने वाले छात्रों ने सड़क पर जमकर बबाल काटा है। मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के अशोक राज पथ स्थित बीएन कॉलेज होस्टल के समीप का है। जहां हॉस्टलों में रहने वाले सैकड़ों की संख्या में जुटे छात्रों ने रोड जाम कर हंगामा किया है। वहीं हंगामे की सूचना पर पीरबहोर और गांधी मैदान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात बाधित जाम को छुड़ाने के प्रयास में जुटी है।

ऐसे में बाधित हुए यातायात को छुड़ाने के लिए वाहनों को फिलहाल डायवर्ट कर दिया गया है। वहीं छात्रों का प्रदर्शन और हंगामा जारी है। ऐसे में पीयू बीएन कॉलेज होस्टल के सैकड़ों छात्र सड़क पर उतर हॉस्टल में विद्युत आपूर्ति को बहाल करने की मांग कर रहे हैं।दरअसल, छात्रों ने बीएन कॉलेज प्रशासन पर आरोप लगाया है कि छात्रों से कॉलेज प्रशासन हर तरह के शुल्क सालाना लेते है। बावजूद इसके हॉस्टलों में रहने वाले छात्रों को मूलभूत सुविधाओं के अभाव का सामना करना पड़ता है। 

बताया जा रहा है कि पीयू के बीएन कॉलेज और हॉस्टल करोड़ों विद्युत शुल्क सालों से जमा नहीं किया गया। विभाग द्वारा कई बार पत्राचार किया गया। जिसके उपरांत हॉस्टलों का विद्युत आपूर्ति सोमवार से बाधित कर दिया गया है। वहीं आज छात्रों ने इसके विरोध में जमकर हंगामा किया है। वहीं एक तरफ छात्रों की बिजली बहाल करने की मांग है तो दूसरी तरफ विद्युत शुल्क का बकाया राशि। ऐसे में छात्र बड़े आंदोलन करने की बात कहते नजर आ रहे हैं।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News