बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में ग्रामीण विकास मंत्री ने की एनडीए उम्मीदवार को जीताने की अपील, नीतीश सरकार की गिनाई उपलब्धियां

नवादा में ग्रामीण विकास मंत्री ने की एनडीए उम्मीदवार को जीताने की अपील, नीतीश सरकार की गिनाई उपलब्धियां

NAWADA : विधान परिषद चुनाव में एनडीए उम्मीदवार सलमान रागिब को जीत दिलाने के उद्देश्य से नारदीगंज गैस गोदाम में शनिवार को त्रिस्तरीय पंचायत के जनप्रतिनिधियों जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। अध्यक्षता जदयू प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार कुशवाहा ने की। आयोजित बैठक ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार की मौजूदगी में हुआ। उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए मंत्री कुमार ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में काफी विकास किया है,विकास पुरूष है,बिहार का सर्वागीण विकास हुआ है,काम के बदले मजदूरी मांग रहें है। जो लोग काम नहीं किये हैं, वो वोट मांग रहें हैं। इस प्रखंड में 177 वोटर हैं, सभी को प्रशिक्षण भी दिया गया है। एक भी मत बर्बाद नहीँ हो,मैं अपने क्षेत्र से 7 बार जीत हासिल किया है। पंचायत में 50 प्रतिशत का लाभ दिया गया, वह भी नीतीश कुमार का देन हैं। 

उन्होंने कहा की 1 लाख 20 हजार रुपया आवास के लिए लाभ दिया जा रहा है। कहा 50 हजार रुपये अपग्रेडेशन के लिए है। वही 60 हजार रुपये भूमि खरीदने के लिए दी जा रही है। मंत्री ने कहा की मुखिया को यह अधिकार दिया गया है की सात निश्चय योजना के तहत योजना पूरी तरह सुदृढ़ करें। यह योजना केवल बिहार में लागू किया गया है। पीएम भी इस योजना को पूरे देश में लागू करेंगे। पहले लोग शहर में बसना पसन्द करते थे, अब गांव में। यह सब कुछ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का देन है।अब गांव में सोलर लाइट लगने जा रहा है,गरीबों को उठाने का कार्य किया जा रहा है। वार्ड सदस्य को शक्ति देकर विकास के कार्य किया जा रहा है। मुख्यमंत्री की उपलब्धि है,इसलिए त्रिस्तरीय पंचायत के जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं आगामी 4 अप्रैल को होने वाले विधान परिषद चुनाव में एनडीए उम्मीदवार सलमान रागिब को भारी मतों से विजयी बनाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करें।उन्होंने कहा की सभी लोगों के अलावा पिछड़ी,अल्पसंख्यको,गरीबों को लाभ देने का कार्य हुआ है। आप लोग एकमत होकर 4 अप्रैल को एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में वोट देकर पार्टी का मान सम्मान को बढ़ाये। कोई भी उम्मीदवार इस लड़ाई में नही है। 

वही पूर्व विधायक कौशल यादव ने कहा आगामी 4 अप्रैल को चुनाव है,चुनौती का चुनाव है,आप लोग सलमान रागिब को तीन बार विधान परषिद में विजयी बनाने का कार्य किया है। इस बार भी भारी मतों से सलमान रागिब को जीत दिलाने में एकजुटता का परिचय दें। आप सभी का मत काफी महत्वपूर्ण है। तकरीबन 2900 सौ वोट है, सोच समझ कर अपना मताधिकार का प्रयोग करें। एनडीए उम्मीदवार सलमान रागिब ने कहा पिछले तीन बार से चुनाव में अपना मत देकर स्नेह दिया है ,और जीत हासिल हुआ है, हम आपसबों का आभारी है।आगामी 4 अप्रैल को होने वाले चुनाव में एक एक मत देकर भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। मौके पर जदयू जिला उपाध्यक्ष विनय यादव,राजेन्द्र यादव,अर्जुन यादव,कैलाश प्रसाद यादव,विनय साव, संदीप कुमार गुप्ता,रामाधीन चौहान, मुखिया रणविजय पासवान,सत्यजीत पासवान,अखिलेश यादव, अजय यादव,मुखिया अजय पंडित,उपमुखिया दीपक कुमार उर्फ गुड्डू सिंह,मनोज यादव,राजेश यादव,धनन्जय कुमार ,मुखिया शशिभूषण कुमार उर्फ वेणु यादव समेत सैकड़ों जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने शिरकत किया।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News