बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नई आइटम क्वीन बनी सामंथा : पुष्पा के बाद अब इस फिल्म में दिखेगा जलवा, मेकर्स ने किया है एप्रोच

नई आइटम क्वीन बनी सामंथा : पुष्पा के बाद अब इस फिल्म में दिखेगा जलवा, मेकर्स ने किया है एप्रोच

DESK : साउथ की फिल्मों में बेहद कामयाब रही सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) अब हिन्दी फिल्मों में पूरा ध्यान लगा  रही है। हाल में जिस तरह से अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की सुपरहिट फिल्म पुष्पा (Pushpa) में धमाकेदार आइटम डांस में अपने जलवे दिखाएं हैं, उसके बाद उनकी डिमांड बढ़ गई है। सामंथा का आइटम डांस दर्शकों ने इतना पसंद किया है कि हर कोई उनकी ही बातें कर रहा है। इस आइटम डांस की लोकप्रियता देखकर हर निर्माता सामंथा को अपनी फिल्म के लिए साइन करना चाहता है।

लाइगर में भी करेंगी आइटम नंबर 

चर्चा है कि पुष्पा के बाद सामंथा अब विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्मलाइगर (Liger) में आइटम नंबर कर सकती हैं। फिल्म  के मेकरों की तरफ से सामंथा  को इसके लिए एप्रोच किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक पुरी जगन्नाथ इन दिनों अपनी पैन इंडिया फिल्म लाइगर को रिलीज करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। निर्माताओं को लगता है कि फिल्म में एक धमाकेदार डांस नम्बर होना चाहिए। ऐसे में मेकर्स चाहते हैं कि आइटम डांस के लिए अदाकारा सामंथा को लेने की सोच रहे हैं। उन्हें लगता है कि सामंथा इस आइटम डांस के लिए एकदम परफेक्ट च्वाइस होंगी।

फैमिली मैन 2 के बाद हिंदी फिल्म पर फोकस

सामंथा ने पिछले साल वेब सीरीज फैमिली मैन 2 में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। जिसके बाद हिंदी बेल्ट में सामंथा की मांग बढ़ गई है। हाल में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ एक विज्ञापन में  काम किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।


Suggested News