बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में छठ के नाम पर तमंचे पर डिस्को, सांस्कृतिक कार्यक्रम में युवकों ने की फायरिंग

समस्तीपुर में छठ के नाम पर तमंचे पर डिस्को, सांस्कृतिक कार्यक्रम में युवकों ने की फायरिंग

SAMASTIPUR : सूर्योपासना के चार दिवसीय छठ पूजा का समापन हो गया है. हालाँकि इस दौरान कई जगहों पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के नाम पर भौंडे डांस का आयोजन किया गया. इसी कड़ी में जिले के खोर कोरब्धा में छठ घाट पर आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. जिसमें ग्रामीण नर्तकी के डांस का आनंद ले रहे थे. वही कुछ युवक शराब के नशे में झूमते नाचते नजर आ रहे थे. इस बीच डांस कर रहे नर्तकियों के बीच स्टेज पर जाकर पिस्टल से फायरिंग किया जा रहा था. 

उधर नालंदा में शुक्रवार की रात लोक आस्था की महान पर्व छठ पूजा के नाम पर राजगीर थाना क्षेत्र के मीराचक गांव में दिन के उजाले में तो, छविलापुर के लोदीपुर गांव समेत कई स्थानों पर रातभर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजन कर अश्लीलता परोसी गयी. 

लेकिन स्थानीय प्रशासन को जानकारी तक नहीं हुई. जिसके बाद सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिरकार नालन्दा में आस्था के नाम पर लोगों के सामने कबतक अश्लीलता परोसने की काम जारी रहेगा. आखिरकार पुलिस प्रशासन कोविड 19 गाइडलाइंस के दौरान आयोजित हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम मामले में सिर्फ मामला दर्ज कर क्यों खानापूर्ति कर रही है. किसके इशारे पर लगातार कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है.

समस्तीपुर से संजीव तरुण और नालंदा से राज की रिपोर्ट  

Suggested News