सास के दाह संस्कार में शामिल होने आये दामाद की पिटाई, थाने पहुंचा मामला

सास के दाह संस्कार में शामिल होने आये दामाद की पिटाई, थाने पहुंचा मामला

AURANGABAD : औरंगाबाद में अपने सास के दाह संस्कार में शामिल होने आये दामाद के साथ जमकर मारपीट की गयी. घटना रफीगंज थाना क्षेत्र के अकौनी गाँव की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की रफीगंज थाना क्षेत्र के अकौनी गांव में गुरुवार को अपने सासु माँ के दाह संस्कार शामिल होने आये अभय कुमार भगत के साथ ससुराल वालों ने जमकर लाठी डंडे से पिटाई कर दिया. जिससे अभय कुमार बुरी तरह से घायल हो गया है. जिसे ग्रामीणों के द्वारा इलाज हेतु रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया.   

घायल अभय कुमार भगत ने बताया कि कुछ दिन पूर्व मेरी सास का तबीयत खराब हो गया था. मेरे छोटा साला उन्हें मेरे घर रोहतास जिला के तिलौथू लेकर आया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. जिसके बाद एंबुलेंस के माध्यम उनके शव को रफीगंज के अकौनी  ग्राम ले जाया गया. उनके दाह संस्कार के कार्यक्रम में लोग लग गए. इसी बीच ग्रामीण राजेंद्र भगत द्वारा किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हो गयी. 

इसी दौरान अचानक अनिल मालाकार ने मेरे सर पर पीछे से लोहे की खंती से वार कर दिया. जिससे हम बुरी तरह घायल हो गए. जिसकी सूचना हमने रफीगंज थाने को आवेदन के माध्यम से दे दिया है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News