बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वरिष्ठ मंत्री जब नए मंत्री का बचाव करने उठे तो सदन में मचा बवाल,फिर अध्यक्ष के हस्तक्षेप से शांत हुआ सदन

वरिष्ठ मंत्री जब नए मंत्री का बचाव करने उठे तो सदन में मचा बवाल,फिर अध्यक्ष के हस्तक्षेप से शांत हुआ सदन

Patna : विधायक चन्द्रहास चौपाल के सड़क निर्माण से जुड़े सवाल का जवाब देने में जैसे ही नए मंत्री फंसे तो विपक्ष के सदस्यों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। विपक्ष के सदस्यों का आरोप था कि सवाल का जवाब बिल्कुल गलत है। सवाल का जवाब उपलब्ध करवाने वाले अधिकारी पर कार्रवाई हो । बता दें कुछ देर पहले ही राजद विधायक ललित यादव के सवाल के जवाब को लेकर भी बवाल मचा था ,उस दौरान भी ललित यादव ने गलत जवाब उपलब्ध करवाने वाले अधिकारी पर कार्रवाई करने की मांग की थी। 

इस दफा जब नए नए बने ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री जवाब देने में फंसे तो उनका बचाव करने के लिये भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी उठ कर खड़े हो गए। अशोक चौधरी ने मंत्री जयंत राज का बचाव करते हुए कहा कि अभी नए नए मंत्री बने हैं सवाल का जवाब भी स्पष्ट है। बस फिर क्या था सदन में राजद, और कांग्रेस के सदस्यों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। 

विपक्षी सदस्यों की मांग थी कि गलत जवाब देने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई हो। मामला बढ़ने से पहले ही अध्यक्ष के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया। जिस पर मंत्री जी ने बताया कि जो जवाब दिया गया है वह प्रश्नों के आधार पर पूरी तरह से सही है



Suggested News