बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित परिजनों ने जमकर काटा बवाल

पटना में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित परिजनों ने जमकर काटा बवाल

PATNA: बिहार में सड़क दुर्घटना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला पटना का है। जहां एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचल दिया है। वहीं इस घटना में स्कूटी सवार की मौत मौके पर ही हो गई है। वहीं आक्रोशित परिजनों ने जमकर बवाल काटा है। 

दरअसल, घटना पटना के गौरीचक थाना इलाके के बेलदारी चक के पास का है। जहां तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने पीछे से स्कूटी सवार को कुचल डाला। इस दुर्घटना में स्कूटी सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। स्कूटी सवार की पहचान पुनपुन निवासी विनोद कुमार के रूप में हुई है। विनोद कुमार एक व्यापारी थे और मंगलवार को व्यापार के सिलसिले में  पटना के गौरीचक जा रहे थे। 

इसी दौरान वह ट्रक की चपेट में आ गए। इस घटना से नाराज लोगों ने बिहटा सरमेरा सड़क को पूरी तरह अवरुद्ध कर दिया। सड़क अवरुद्ध कर रहे लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा के साथ-साथ ट्रक ड्राइवर पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। पटना के गौरीचक थाना प्रभारी अमित कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए। काफी मशक्कत के बाद लोगों ने सड़क जाम खत्म किया। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से ड्राइवर की पहचान की जा रही है।

रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News