बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंडो नेपाल बॉर्डर पर सुरक्षा बलों और पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लाखों रूपये के गांजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

इंडो नेपाल बॉर्डर पर सुरक्षा बलों और पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लाखों रूपये के गांजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

BETTIAH : इंडो-नेपाल बॉर्डर से लाखों रुपये के गांजा के साथ तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। दरअसल पश्चिम चम्पारण के पचरौता एसएसबी व मानपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में यह सफलता हाथ लगी है। थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने बताया की गुप्त सूचना मिली की नेपाल से गांजा की खेप आने वाली है। त्वरित कार्रवाई करते हुए पचरौता एसएसबी को सूचना दी गयी। 

इसके बाद संयुक्त कार्रवाई करते हुए देखा गया की पिलर संख्या 430/2 के पास सरेही रास्ता बाइक से एक व्यक्ति नेपाल से भारत आ रहा था। जैसे ही भारत में प्रवेश किया। आम बागान के पास बाइक चालक को रूकने का इशारा किया गया। पुलिस को देख चालक बाइक घुमा कर भागने लगा। हालाँकि जवानों ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया और तलाशी शुरू कर दी। 

तलाशी के दौरान बाइक पर बांध कर रखे 12 किलो गांजा बरामद किया गया। मादक पदार्थ देख पुलिस ने कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। कारोबारी भंगहा थाना क्षेत्र के थूकहा निवासी सुरेश साह के 20 वर्षीय पुत्र प्रकाश कुमार के रूप में पहचान की गई। 

जब्त की गई गांजा की अंतरराष्ट्रीय कीमत 4 लाख 80 हजार रुपये आंकी गई है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया को कांड संख्या 30/24 एनडीपीसी एक्ट के तहत तस्कर को जेल भेज दिया गया है। बता दें की लोकसभा चुनाव को लेकर जिले की पुलिस एक्शन मोड में है। इसके मद्देनजर अपराधियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट

Editor's Picks