बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब कारोबारी के लिए कुरियर से शराब भेजना बना सेफ जोन: फिल्मी अंदाज में 5 धंधेबाज पकड़े गए

शराब कारोबारी के लिए कुरियर से शराब भेजना बना सेफ जोन: फिल्मी अंदाज में 5 धंधेबाज पकड़े गए

MUZAFFARPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है बावजूद इसके शराब  माफिया अलग अलग तरीके से शराब भेजने का कार्य कर रहे हैं। लेकिन, अब धंधेबाज कुरियर के जरिए शराब भेजने लगे हैं। कुरियर शराब डिलेवरी के लिए सेफ जोन बनता जा रहा है। 

दो शिपमेंट में भेजी गई खेप

दरअसल, मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग की टीम ने शहर के  मझौलिया स्तिथ एक ऑनलाइन कुरियर से शराब की खेप पकड़ी है। दो शिपमेंट में खेप भेजी गई थी। एक शिपमेंट शहर के अहियापुर थाना क्षेत्र स्तिथ शेखपुर ढाब में देनी थी। दूसरी समस्तीपुर में भेजना था। इसकी गुप्त सूचना उत्पाद इंस्पेक्टर कुमार अभिनव को मिल चुकी थी। उन्होंने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है। सूचना मिली थी की पार्सल के रूप में शराब की खेप पहुंची है। सूचना के आधार पर टीम गठित किया गया। मझौलिया स्तिथ कुरियर कार्यालय में छापेमारी की गई। इस दौरान दो बैग शराब कुरियर में रखी पकड़ी गई। कार्यालय के कर्मी से पूछताछ की गई। 

इसमें पता चला कि शेखपुर ढाब के दो युवक को डिलेवरी देनी है। फिर, एक टीम शेखपुर ढाब पहुंची। उसे डिलिवरी लेते रंगे हाथ पकड़ा गया। वहा पता चला की एक और खेप पहुंची है। जो समस्तीपुर जानी है। इसके बाद टीम दोबारा कार्यालय पहुंची। वहा बारीकी से पार्सल की जांच की गई। मौके से 24 कार्टन शराब मिला। एक अलग टीम भेजी गई। इसी बीच कार पर सवार दो धंधेबाज को डिलिवरी लेते पकड़ा गया। फिर, एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया गया। पांचों से पूछताछ की जा रही है। इनके खिलाफ अभियोग दर्ज किया जा रहा है। पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की कवायद की जा रही है।


Suggested News