राजद के वरिष्ठ नेता शिवानन्द तिवारी को फोन पर मिली धमकी, पार्टी ने की कार्रवाई की मांग

राजद के वरिष्ठ नेता शिवानन्द तिवारी को फोन पर मिली धमकी, पार्टी ने की कार्रवाई की मांग

PATNA : राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी को मोबाइल पर धमकी देने और अभद्र भाषा का प्रयोग करने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी को मोबाइल पर धमकी देने और अभद्र भाषा का व्यवहार करने की घटना को घोर निन्दनीय बताते हुए धमकी देने वाले का अविलम्ब शिनाख्त कर उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

राजद प्रवक्ता ने बताया कि तिवारी के मोबाइल पर आज एक अनजान नम्बर 9726785934 से धमकी भरे शब्दों में अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि इस घटना का स्वतः संज्ञान लेकर   पुलिस को अविलम्ब कार्रवाई करनी चाहिए।   ऐसी घटनायें लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए काफी दुखद और खतरनाक है। ऐसी घटनाओं पर यदि अविलम्ब रोक नहीं लगाया गया तो इसके गंभीर परिणाम होंगे।

अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले की और कहा गया की कभी आपने राहुल गाँधी, लालू यादव, सीताराम येचुरी, मायावती, अखिलेश, ममता, महबूबा और विपक्ष के नेताओं को एक दूसरे को चोर बोलते सुना है?....नहीं न ! जबकि इनमें से कुछ को सजा भी हो चुकी है। कोई जेल में है। कोई बेल पर है और कुछ पर कोर्ट में मुकदमे चल रहे हैं। मगर ये लोग एक दूसरे को चोर कभी नहीं बोलते। परन्तु मोदी जिस पर कोई भी आधिकारिक आरोप नहीं है। कोई FIR नहीं है। कोई मुकदमा भी नहीं चल रहा है और किसी कोर्ट ने किसी जाँच का आदेश भी नहीं दिया, उसे ये सारे नेता चोर बोलते हैं। यह देखकर आश्चर्य होता है। धन्य है इस तरह की बेहूदी समझ को और देश के प्रति  गैरजिम्मेदारी के भाव को। बल्कि लानत है ऐसे देशद्रोही समझ पर। इसके साथ ही कई तरह के अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News