बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में अलग-अलग सड़क दुर्घटना, 2 की हुई मौत, 2 गंभीर रुप से जख्मी

नवादा में अलग-अलग सड़क दुर्घटना, 2 की हुई मौत, 2 गंभीर रुप से जख्मी

NAWADA: जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन सड़क दुर्घटना के मामले बढते जा रहे है। ताजा मामला नवादा का है। जहां सोमवार को दो सड़क दुर्घटना से इलाके में सनसनी फैल गया। इन घटनाओं में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो लोग गंभीर रुप से जख्मी बताए जा रहे है।  

पहली घटना जिले के नेमदारगंज थाना क्षेत्र के 6 माइल के पास का है। जहां अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से एक ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक युवक की पहचान चैता बीघा गांव निवासी शिवबालक यादव के पुत्र कमलेश यादव के रूप में किया गया है।

बताया जा रहा है कि झारखंड से सब्जी लेकर नवादा आ रहा था तभी 6 माइल के समीप पिकअप वाहन खराब हो गया। ड्राइवर गाड़ी खड़ा कर सो गया तभी तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप वाहन में जोरदार टक्कर मार दिया जिसमें ड्राइवर की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी व्यक्ति की पहचान नगर थाना क्षेत्र के गोदपुर गांव निवासी मोहम्मद गोसु के रूप में किया गया है। जिसका इलाज चल रहा है। 

वहीं दूसरी घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केंदुआ बाइपास के समीप का है। जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक युवक की पहचान लोहानी बीघा गांव निवासी कुंदन गिरी के पुत्र अंगद कुमार के रूप में किया गया है। वही जख्मी युवक की पहचान दशरथ पुर गांव निवासी अंकित कुमार के रूप में किया गया है। मिली जानकारी अनुसार दोनों युवक बाइक पर सवार होकर अकौना गांव जा रहे थे। 

Suggested News