बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप: गाड़ी मालिक के बिना सहमति से दूसरे को सौपा, एसएसपी के पास पहुंची शिकायत

थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप: गाड़ी मालिक के बिना सहमति से दूसरे को सौपा, एसएसपी के पास पहुंची शिकायत

BHAGALPUR : भागलपुर शाहकुंड थाना प्रभारी पर गाड़ी मालिक ने एक गंभीर आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत जिले के एसएसपी के पास  की गई है। गाड़ी मालिक ने बताया कि उनकी जानकारी के बगैर थाने से उनकी गाड़ी को किसी को सौंप दिया गया, जबकि गाड़ी के सारे कागजात मेरे पास मौजूद है। मामले में एसएसपी ने कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।

मामला कहलगांव थाना क्षेत्र के पकड़तल्ला निवासी प्रवीण चौधरी से जुड़ा है। जिन्होंने कुछ महीने पहले टाटा  से मिनी हाईवा की फाइनेंस करवाया था। बीते साल  11 सितंबर को मुंगेर जिला के संग्रामपुर निवासी ललन कुमार के पुत्र सुमित कुमार को यह कहते हुए मिनी हाईवा को बेच दिया गया कि बकाया किस्त चुकाते रहना, दो किस्त से ज्याद बकाया होने पर कंपनी गाड़ी को कब्जे में ले सकती है। लेकि सुमित ने गाड़ी के पांच किस्त बाकी लगा दिया। जिसके बाद फाइनेंस कंपनी ने गाड़ी को जब्त कर लिया और स्थानीय शाहकुंड थाने के सुपुर्द कर दिया। 

बीते माह 12 मार्च को  थाने में लिखित आवेदन देकर बताया कि वह दो दिन में गाड़ी की बकाया किस्तों को जमा कर देंगे। तब तक थाने में गाड़ी को सुरक्षित रखा जाए। लेकिन थाना इंचार्ज ने 14 मार्च की सुबह मेरी जानकारी के बगैर गाड़ी किसी दूसरे व्यक्ति को सुपुर्द कर दिया गया। जबकि गाड़ी की सभी कागजात मेरे पास थे। 

प्रवीण ने बताया कि थाना इंचार्ज की लापरवाही के कारण अभी तक गाड़ी मेरे पास वापस नहीं आई है। ऐसे में एसएसपी से कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।
रिपोर्ट - बालमुकुंद  भागलपुर

Suggested News