बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन में सैलून के अंदर चल रहा था लिपलॉक वाला खेला, कोलकाता वाली कॉल गर्ल कस्टमर के साथ लेटे हुई धराई

लॉकडाउन में सैलून के अंदर चल रहा था लिपलॉक वाला खेला, कोलकाता वाली कॉल गर्ल कस्टमर के साथ लेटे हुई धराई

DESK : पूरा देश कोरोना के कहर से परेशान है लेकिन इस बीच भी जिश्म फरोशी का धंधा चल रहा है. जिस्म के सौदगार लॉकडाउन में कस्टमर के लिए सैक्स रैकेट ऑपरेट कर रहे हैं.

खबर रांची है जहां लॉकडाउन के बीच सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. लॉकडाउन के दौरान शहर में सैलून की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था.  इसका भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने एक कॉलगर्ल सहित चार को जेल भेज दिया है. जेले भेजे गए आरोपितों में मूल रूप से गिरिडीह और वर्तमान पता काके रोड निवासी सैलून के संचालक सुमन पंडित, सहयोगी स्टाफ मूल रूप से यूपी व वर्तमान कर्बला चौक निवासी कासिफ आलम, अरगोड़ा निवासी ग्राहक सरयू प्रसाद व एक कोलकाता निवासी कॉल गर्ल शामिल हैं.

बताया जाता है कि ग्राहक जमीन के कारोबार से जुड़ा है. लालपुर थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि सिद्धो-कान्हू पार्क के सामने स्थित स्लिम एंड शाइन सैलून में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इस सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर कॉल गर्ल सहित चारों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में सभी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है.

सैलून के पीछे के दरवाजे से खुलता था. इसका संचालक अपने नेटवर्क के जरिए और एजेंटों के माध्यम से ग्राहकों को बुलवाकर सेक्स रैकेट चला रहा था. जबकि सैलून का दरवाजा सामने से बंद रखता था. इस रैकेट के लिए लॉकडाउन से पहले ही कोलकाता से कॉलगर्ल मंगवाकर रखा था. इस मामले में पुलिस ने इममोरल ट्रैफिकिंग एक्ट और लॉकडाउन उल्लंघन के तहत केस दर्ज किया गया है.

Suggested News