शादी में नहीं बुलाये जाने से नाराज ग्रामीण ने की दूल्हे की जमकर पिटाई, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

शादी में नहीं बुलाये जाने से नाराज ग्रामीण ने की दूल्हे की जमकर पिटाई, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

N4N DESK : शादी में नहीं बुलाये जाने से नाराज एक ग्रामीण ने दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी. दुल्हे की गलती बस इतनी थी की उसने ग्रामीण को अपनी शादी में नहीं बुलाया था. इससे नाराज होकर ग्रामीण ने उसे पीटना शुरू कर दिया. मामला मध्य प्रदेश के भिंड का है. जहाँ देहात थाना क्षेत्र के चंदुपुरा गाँव में इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस मामले को लेकर दूल्हे ने थाने में मामला दर्ज कराया है. 

थाने में मौजूद पुलिसकर्मी ने बताया की दुल्हे ने नरेन्द्र कुशवाह के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है. जबकि पीड़ित ने बताया की कोरोना गाइडलाइन को लेकर केवल परिवार के लोगों को ही शादी में बुलाया गया था. कुछ ख़ास करीबी भी इस शादी में मौजूद थे. लेकिन शादी के बाद ग्रामीण ने नवविवाहित दूल्हे को पकड़ लिया और शादी में नहीं बुलाने से नाराज होकर शराब पीने के लिए 500 रूपये की मांग की. इसके बाद दूल्हे ने उसे 100 रूपये दे भी दिया. 

लेकिन नरेन्द्र कुशवाह इतने से नहीं माना. उसने और अधिक पैसे की मांग की. नहीं देने पर उसने दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद पीड़ित थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि पीड़ित जैसे तैसे खुद को बचाकर वहां से भाग गया. लेकिन इस हाथापाई में उसकी आंख और शरीर के अन्य हिस्सों पर कई चोटें आईं है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. जिसकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News