बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी के नामांकन में शामिल नहीं हो रहे जीतनराम मांझी,जानें वजह...

शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी के नामांकन में शामिल नहीं हो रहे जीतनराम मांझी,जानें वजह...

PATNA:  बिहार विधान परिषद की दो सीटों के लिए होने वाले उप चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की आज अंतिम तिथि है। भाजपा की ओर से सैयद शाहनवाज हुसैन और वीआईपी के मुकेश सहनी द्वारा आज नामांकन पत्र भरे जाएंगे।पटना आयुक्त कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किये जायेंगे।

कई नेता रहेंगे मौजूद

एनडीए उम्मीदवारों के नामांकन कार्यक्रम के दौरान कई बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे। हालांकि पूर्व सीएम जीतन राम मांझी मौजूद नहीं होंगे। नामांकन कार्यक्रम में शामिल नहीं होने को लेकर खुद उन्होंने ही जानकारी दी है और इसके पीछे की वजह भी बता दिया है।

मांझी ने जीत की दी अग्रिम बधाई

जीतन राम मांझी ने कहा है कि चिकित्सकीय सलाह के कारण विधान परिषद चुनाव नामांकन में शामिल नहीं हो पा रहा हूं, परन्तु NDA उम्मीदवार शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी को फ़ोन पर अग्रिम जीत की बधाई दी है। ये दोनों नेता हमेशा बिहार के विकास में तत्पर रहतें हैं।

बिहार विधान परिषद के दो रिक्त पदों के लिए अलग-अलग उपचुनाव के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा कार्यक्रम निर्धारित है।  11 जनवरी को चुनाव की अधिसूचना जारी हुई थी.18 जनवरी को नामांकन की अंतिम तिथि है। 19 जनवरी को स्क्रूटनी और 21 जनवरी तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। जरूरत पड़ी तो 28 जनवरी को मतदान होगा।



Suggested News