इंसानियत शर्मसार! दुर्घटना में घायल को अस्पताल पहुंचाने की जगह टमाटर लूटने में व्यस्त रही संवेदनहीन जनता, नतीजा...

इंसानियत शर्मसार! दुर्घटना में घायल को अस्पताल पहुंचाने की जगह टमाटर लूटने में व्यस्त रही संवेदनहीन जनता, नतीजा...

MUZAFFARPUR :  मुजफ्फरपुर जिले में एक बार फिर देखने को मिला तेज रफ्तार का कहर । जहां एक अनियंत्रित पिकअप और बाइक की जबरदस्त टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई । जिसके बाद परिजनों ने पुकार मच गई है । 

दरअसल मामला जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के मदरसा चौक के पास की है जहां टमाटर लदे एक अनियंत्रित पिकअप और बाइक की टक्कर में बाइक सवार मनियारी थाना क्षेत्र के महंत मनियारी बिशनपुर टोला निवासी अशोक ठाकुर के 45 वर्षीय पुत्र विजय कुमार के घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई । वहीं घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई ।परिजनों में चीख-पुकार मच गई वही एक तरफ घटना में जहां एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं दूसरी तरफ घटना के बाद स्थानीय लोग इंसानियत को भुला कर पहले टमाटर लूटने में लगे रहे ।

वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए मनियारी थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि एक टमाटर लदे पिकअप और बाइक की टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जिसकी पहचान थाना क्षेत्र के महंत मनियारी बिशुनपुर टोला निवासी अशोक ठाकुर के 45 वर्षीय पुत्र विजय कुमार के रूप में हुई है । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही दोनों गाड़ी को जप्त कर लिया गया है साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है ।


Find Us on Facebook

Trending News