बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शर्मनाक! राजधानी पटना में 12 साल की प्रारंभिक स्कूल की छात्रा से होटल में की गई हैवानियत, फ्रैंडली पुलिस की खुली पोल

शर्मनाक! राजधानी पटना में 12 साल की प्रारंभिक स्कूल की छात्रा से होटल में की गई हैवानियत, फ्रैंडली पुलिस की खुली पोल

PATNA : राजधानी पटना के होटलों में कैसे-कैसे कांड होते हैं, यह जगजाहिर है। लेकिन, इस बार पटना के एक होटल में 12 साल की प्रारंभिक स्कूल छात्रा से हैवानियत करने का मामला सामने आया है। बताया गया कि पिड़ित छात्रा परीक्षा देने के लिए स्कूल गई थी। मामला मंगलवार का है। जिसमें बुधवार को शास्त्रीनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

मामले में पीड़िता के पड़ोस में साहिल नाम के युवक का नाम सामने आया है। उसी पर दुष्कर्म का आरोप है। इसमें उसका साथ संजय नाम के एक और युवक ने दिया, हालांकि वह दुष्कर्म में शरीक नहीं था। दोनों लोग लड़की को झांसे में लेकर राजा बाजार स्थित एक होटल में ले गये, जहां साहिल ने कमरे में ले जाकर उसे डराया-धमकाया। उसने चिल्लाने का प्रयास किया तो मुंह दबा दिया। वह इतनी डर गई थी कि बाहर निकलने के बाद उसके मुंह से शब्द नहीं निकल रहे थे। 

वह घर की ओर आ रही थी तो उसके भाई ने एक चौराहे पर बदहवास हालत में देखा। फिर उसे लेकर घर गया। डरी-सहमी बच्ची कुछ बोल नहीं पा रही थी। जब वह कुछ देर बाद बुखार से कांपने लगी तो मां को सारी घटना बताई। स्वजन उसे लेकर रूपसपुर थाना पहुंची।  

पूरी रात थाने में बैठे रहे मां-बेटी

लेकिन वहां यह कह दिया कि घटनास्थल शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में है, इसलिए पीड़िता को वहां भेजा गया।थाने में मां और बच्ची रात भर भूखे-प्यासे बैठी रही। बुधवार की सुबह जब एसएसपी राजीव मिश्रा के संज्ञान में मामला आया तो थाने की महिला दारोगा के साथ उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। उसके बाद प्राथमिकी की गई। छात्रा आरोपित को पहचानती थी। उसने बताया था कि वह बगल के मोहल्ले का रहने वाला है। वह एक-दो बार छात्रा और उसके भाई से स्कूल जाने के क्रम में मिल चुका था।

स्कूल छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठाया

पीड़िता ने बताया मंगलवार की सुबह वह स्कूल जा रही थी। तभी उसने रास्ते में रोक लिया। उसके साथ एक और युवक संजय था। साहिल उसे स्कूल छोड़ने की जिद करने लगा। जब तक वह कुछ समझ पाती, संजय ने जबरदस्ती बाइक पर बिठा लिया। दोनों उसे स्कूल के गेट के पास लेकर गए, लेकिन वहां रुके नहीं। गलियों के रास्ते उसे राजाबाजार में वीआइपी गेस्ट हाउस लेकर गए। छात्रा से कहा कि वे उसे उसके भाई के कहने पर लेकर आए हैं।

स्कूल नहीं आने पर शुरू हुई खोजबीन

छात्रा के स्कूल में अर्द्धवार्षिक परीक्षा चल रही है। मंगलवार को नौ बजे कक्षा में नहीं पहुंची तो स्कूल से अभिभावकों को मैसेज आया। भाई ने खोजबीन शुरू की तो मालूम हुआ कि दो युवकों के साथ बाइक से जाती दिखी थी। एक परिचित ने जो हुलिया बताया, वह साहिल से मिलता-जुलता था। भाई ने साहिल को काल किया। फोन रिसीव करने पर उसने कहा कि वह उसकी बहन के साथ है। उसने तीन स्थानों पर उसे बुलाया, पर छात्रा नहीं मिली।

Suggested News