लालू यादव के अगल-बगल बैठकर शरद -शत्रुघ्न ने बिहार की राजनीति पर की चर्चा,तस्वीर देखिए......

लालू यादव के अगल-बगल बैठकर शरद -शत्रुघ्न ने बिहार की राजनीति पर की चर्चा,तस्वीर देखिए......

PATNA: शरद यादव और शत्रुध्न सिन्हा रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद से मुलाकात की।शनिवार को शरद यादव और बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा मुलाकात करने पहुंचे। दोनों नेता पेईंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद  से  मुलाकात की और बिहार की राजनीतिक हालात पर चर्चा की।आप इस तस्वीर में देखिए बीच में लालू बैठे हैं और अगल-बगल शऱद यादव और शत्रुध्न सिन्हा मौजूद हैं।तस्वीर में साफ-साफ दिख रहा है कि पेईंग वार्ड के बरामदे में तीनों नेता कुर्सी पर बैठे हैं और गंभीर मंथन चल रहा है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू प्रसाद से मुलाकात से पहले मीडिया से बातचीत में कहा था कि वे व्‍यक्तिगत कारण से लालू प्रसाद से मिलने आए हैं। वे लालू का स्‍वास्‍थ्‍य का हाल जानने आए हैं। दोस्‍त के नाते उनकी अच्‍छी सलामती और दुआ की कामना लेकर आए हैं।राज्यसभा भेजे जाने के सवाल पर शत्रुध्न सिन्हा ने कहा की न ही ऐसा मेरी कोई इच्छा है और न ही कोई महत्वकांक्षा है. मैं अपने बारे में कोई बात भी नहीं करता हूँ. सब लोग जो मिलकर फैसला करेंगे. उन सब बातों का अभी समय है. उन्होंने कहा की मैं अपने को इन सबसे ऊपर मानता हूँ. उन्होंने कहा की मेरी लोकप्रियता या मेरी क्षमता राज्यसभा और लोकसभा के दायरे में नहीं बाँधी जा सकती. 

वहीँ रिम्स में लालू प्रसाद से मिलकर शरद यादव ने कहा की आनेवाले चुनाव को लेकर भी बातचीत होती रही है. शरद यादव ने कहा की गठबंधन को लेकर भी बात हुई है. गठबंधन में उठापटक के सवाल पर उन्होंने कहा की सब ठीक हो जायेगा. उन्होंने कहा की कोई नाराज नहीं है. उन्होंने कहा की बिहार में गठबंधन मजबूत और मजबूती से लड़ा जायेगा.  

बता दें कि  बिहार में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं की लालू से मुलाकात बढ़ गई है। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राजद ने तेजस्‍वी यादव को मुख्‍यमंत्री पद का दावेदार घोषित कर दिया है। इसके बाद बिहार में राजनीति गरमा गई है। बताया जा रहा है कि तेजस्‍वी यादव के नाम को लेकर महागठबंधन में शामिल दल एकमत नहीं हैं।

Find Us on Facebook

Trending News