बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शरजील इमाम के भाषण पर देश भर में बवाल, ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले तेजस्वी ने अब तक नहीं सुना वह भड़काऊ स्पीच

शरजील इमाम के भाषण पर देश भर में बवाल, ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले तेजस्वी ने अब तक नहीं सुना वह भड़काऊ स्पीच

PATNA: शऱजील इमाम के बयान के बाद पूरे देश में बवाल मचा है।उसकी गिरफ्तारी को लेकर देश के कई राज्यों में छापेमारी की जा रही है।बिहार के जहानाबाद और पटना में भी छापेमारी हुई लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा है।असम को भारत से अलग करने वाले बयान के बाद शऱजील इमाम पर अलीगढ़ में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज है।

लेकिन बिहार के नेता प्रतिपक्ष को शरजीज इमाम के बयान के बारे में कोई जानकारी नहीं है।उन्होंने कहा कि उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।तेजस्वी से जब पूछा गया कि शरजील इमाम ने देश तोड़ने की बात कही है।उसका भाषण वायरल हो रहा है।इस पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हमने शरजील इमाम का भाषण नहीं सुना है।यह कहकर तेजस्वी यादव ने इस सवाल से कन्नी कटा ली।

नेता प्रतिपक्ष और राजद को लीड कर रहे तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है. 

हैसियत पर सवाल
तेजस्वी यादव ने आज सीएम नीतीश को चिट्ठी लिखकर कई आरोप और मुख्यमंत्री की पीएम मोदी के सामने हैसियत का जिक्र किया है. तेजस्वी ने चिट्ठी में लिखा है कि ‘पटना में भरे मंच से आपके द्वारा बार-बार मिन्नतें करने के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय बनाने से इनकार कर दिया था. उसके एवज में प्रधानमंत्री ने जो विशेष आर्थिक सहायता पटना विश्वविद्यालय को देने का वादा किया था उसे आज तक पूरा नहीं किया है? क्या यही आपकी हैसियत है कि आप 100 वर्ष पुराने पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा तक नहीं दिला सकते?’

अपमानित होने से अच्छा है इस्तीफा दीजिए
तेजस्वी यादव ने चिट्टी में लिखा है कि ‘मोदी सरकार ने आपको इतना कमज़ोर और मजबूर कर दिया है कि आप ख़ुशी-ख़ुशी आर्टिकल 370, तीन तलाक़, सीएए, एनआरसी और एनपीआर का समर्थन कर रहे है और साथ ही साथ बिहार का वित्तीय नुक़सान भी झेल रहे है। 

Suggested News