बेलाटांड गांव में हुई 'दरभंगा एयरपोर्ट' फिल्म की शूटिंग, देखने के लिए उमड़ी भीड़

बेलाटांड गांव में हुई 'दरभंगा एयरपोर्ट' फिल्म की शूटिंग, देखने के लिए उमड़ी भीड़

नवादा. सदर प्रखंड की भनैल गांव पंचायत के बेलटाड गांव में श्री प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दरभंगा एयरपोर्ट की शूटिंग चल रही है। बेलाटांड़ के कलाकार सुमित बाबा ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से यह संदेश दिया जाएगा कि सपने जरूर देखें और उन सपनों को साकार करने के लिए लगातार मेहनत करते रहें। फिल्म की शूटिंग बेलटांड़ गांव के समीपस्थ मुसनबीघा स्थित सकरी नदी के तट पर की जा रही है।

गौतम जैन निर्मित और मोनू श्रीवास्तव निर्देशित इस फिल्म के लीड एक्टर सुमित बाबा और लीड एक्ट्रेस रेशमा भारद्वाज समेत अन्य कलाकार खुशी, सिमरन, विशाल, आलोक, राजीव रंजन, विजय कुमार, वीरेन्द्र, सोनू आदि अपने अभिनय का जलवा बिखेर रहे हैं। प्रोडक्शन मैनेजर विजय कुमार ने बताया कि गांव की नैचुरल लोकेशन और नदी के तट की दृश्यावली फिल्म का अभिन्न अंग साबित होंगे।

इस बीच सुमित बाबा ने जानकारी दी कि इससे पूर्व उन्होंने कई ऐसे प्रोजेक्ट किए हैं, जो बेहद संदेशपरक होने के साथ ही काफी हिट साबित हुए हैं। मद्यनिषेध पर जीना है तो पापा शराब मत पीना... और जिगजैग ड्राइविंग से बचने पर चेताती शॉर्ट फिल्म लहरिया कट सफलता के झंडे गाड़ रही है। उल्लेखनीय है कि जीना है तो पापा शराब मत पीना... के अब तक सैकड़ों वर्जन देशभर में बज रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News