श्राद्ध से लौट रहे राजद के युवा नेता का मिला शव, सिर में लगी है गोली

श्राद्ध से लौट रहे राजद के युवा नेता का मिला शव, सिर में लगी है गोली

आरा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोशिशों के बाद भी प्रदेश में आपराधिक घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। नया मामला भोजपुर जिले के गड़हनी से सामने आया है। यहां राजद के युवा नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरा-सासाराम पथ को जाम कर दिया है। युवा नेता की पहचान रवि यादव के रूप में की गई है। 

मामले में मिली जानकारी के अनुसार भोजपुर में राजद के युवा नेता रवि यादव का शव बरामद हुआ है. बताया गया कि रवि बुधवार को श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए गया था, जिसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा है।  इस दौरान गुरुवार को राजद नेता का शव मिला. बताया गया कि अपराधियों ने रवि के सिर में गोली मारी है, वहीं शव के पास से तीन खोखे भी बरामद भी किया गया है।

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम


राजद नेता का शव मिलने के बाद गड़हनी के पास आक्रोशित लोगों ने आरा-सासाराम पथ को जाम कर दिया है। साथ ही कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की खबर भी सामने आई है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करने की कोशिश कर रही है। वहीं मृतक के इस मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हत्या किन कारणों से की गई है। 


Find Us on Facebook

Trending News