श्रवण कुशवाहा लगातार जरुरतमंदो की कर रहे है मदद, आज फिर एक दिवंगत युवक की पत्नी को दी सहायता राशि,

श्रवण कुशवाहा लगातार जरुरतमंदो की कर रहे है मदद, आज फिर एक दिवंगत युवक की पत्नी को दी सहायता राशि,

NAWADA : नवादा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा लगातार जिले के जरुरतमंद लोगों की सहायता में जुटे है। उन्हें जब भी किसी के समस्याग्रस्त होने की खबर मिलती है वे उसकी सहायता करने पहुंच जाते है। इस कड़ी में आज एकबार फिर उन्होंने शहर के विधवा बेसहारा महिला की आर्थिक मदद की है। 

दरअसल शहर के एक दुकान में काम करने वाले बबलू नामक युवक की पिछले दिनों मौत हो गई थी। मृतक के बच्चे अभी काफी छोटे है। वहीं अकेला कमानेवाले बबलू की असामयिक मौत से परिवार संकट की स्थिति में आ गई है। 

इधर जैसे ही श्रवण कुशवाहा को इस बात की खबर मिली उन्होंने अपने समर्थकों के हाथ उक्त परिवार को आर्थिक सहायता राशि पहुंचवाई। 

बता दें इससे पहले श्रवण कुशवाहा कोरोना से मृत युवक भोला चौधरी के परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान की थी। साथ ही परिवार के भरण-पोषण के लिए दुकान बनाने में भी सहयोग किया। इसके साथ ही उन्होंने जिले के गंभीर रुप से बीजेपी नगर अध्यक्ष पप्पू साव के इलाज को लेकर भी आर्थिक मदद की थी

जिले के युवा नेता श्रवण कुशवाहा जब इस बावत बात की गई तो उन्होंने कहा कि दुनिया में इंसानियत से बढ़कर कोई बड़ा धर्म नहीं है। ईश्वर में मुझे इतना सामर्थ्य दिया है कि मैं जरुरतमंदों की मदद कर सकू। इसलिए मैं लोगों को मदद करता हूं। वहीं उन्होंने कहा कि एक जनप्रतिनिधि होने के नाते भी मेरा कर्तव्य बनता है कि मैं अपने क्षेत्र के लोगों को लिए संकट के समय काम आ सकूं। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News