बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना संकट में श्री मानव सेवा समिति ट्रस्ट ने बैंक कर्मियों को किया सम्मानित, कार्यों की हुई सराहना

कोरोना संकट में श्री मानव सेवा समिति ट्रस्ट ने बैंक कर्मियों को किया सम्मानित, कार्यों की हुई सराहना

GAYA : कोरोना संकट में लाखों लोग कोरोना वारियर्स के रूप में दिन-रात लोगों की सेवा में जुटे हैं. इनके सम्मान में 22 मार्च को पूरे देश में थाली बजाया गया था. आज जिले में श्री मानव सेवा समिति ट्रस्ट के द्वारा कोरोना वारियर्स के तौर पर बैंक कर्मचारियों को सम्मानित किया गया. इससे पूर्व ट्रस्ट के सदस्यों द्वारा पुलिसकर्मियों,  डॉक्टर, नर्स व सफाई कर्मचारियों को भी सम्मानित किया गया था. 

इस मौके पर पंजाब नेशनल बैंक आशा सिंह मोड़ के शाखा प्रबंधक महेश कुमार गुप्ता बताया कि ट्रस्ट के माध्यम से मिला सम्मान हम सभी कर्मचारियों के लिए हर्ष की बात है. इस प्रकार के कार्यों से कर्मचारियों में आंतरिक ऊर्जा का संचार होता है. उन्होंने कहा की अपने कर्मचारी अनुपमा कुमारी, शिखा रानी, श्रुति बरनवाल, अभिजीत कुमार गुप्ता, अंबर कुमार, सुधीर कुमार मिश्रा, सुदर्शन कुमार, प्रेम प्रकाश कुमार, अभिनीत कुमार, राजीव कुमार ,दानंद प्रसाद, कमलेश कुमार सभी की तरफ से श्री मानव सेवा समिति ट्रस्ट परिवार का धन्यवाद करता हूं.

 

वहीँ ट्रस्ट के संस्थापक जयप्रकाश कुमार ने बताया कि समिति के द्वारा जरूरतमंद परिवारों में राशन, मास्क, सैनिटाइजर वितरण और सफाई अभियान जैसे सराहनीय कार्य किए गए. साथ ही उन्होंने कहा की लोकतंत्र के चौथे स्तंभ ने भी जन-जन में इस महामारी को लेकर जागरूकता पैदा करने का कार्य किया है. 

मौके पर ट्रस्ट के सदस्य विक्रम कुशवाहा, राजेश कुमार, सरस सिन्हा, उज्जवल कुमार, आदित्य राज, सुमित कुमार आदि मौजूद थे.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News