बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

श्री राजपूत करणी सेना ने मनोज झा को जूता मारने पर 5 लाख इनाम देने का किया ऐलान, कहा- सब कुछ ठाकुर का तो आप भी...

श्री राजपूत करणी सेना ने मनोज झा को जूता मारने पर 5 लाख इनाम देने का किया ऐलान, कहा- सब कुछ ठाकुर का तो आप भी...

SITAMADHI: राज्यसभा सांसद मनोज झा के 'ठाकुर' बयान को लेकर शुरु हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में एक ओर जहां राजद सुप्रीमो लालू यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इस मामले में मनोज झा का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्होंने किसी जाति विशेष को लेकर कोई बयान नहीं दिया था, बल्कि एक कविता कही है। वहीं दूसरी ओर तेजस्वी यादव के ही विधायक चेतन आनंद और आनंद मोहन ने मनोज झा पर जोरदार हमला किया है। आनंद मोहन ने तो यहां तक कह दिया कि अगर वह इस दौरान सदन में होते तो वह मनोज झा की चीभ खीचकर आसान की ओर उछाल देते। 

वहीं अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल, राजपूत करणी सेना ने ऐलान किया है कि राज्यसभा सांसद मनोज झा को जूता मारने वाले को 5 लाख का इनाम दिया जाएगा। राज्य सभा सांसद मनोज झा के द्वारा ठाकुर के ऊपर दिए बयान पर पूरे बिहार में जमकर विरोध हो रहा है इसी दौरान सीतामढ़ी में श्री राजपूत करणी सेना सड़क उतरकर जमकर विरोध प्रदर्शन कर रही है। 

बता दें कि, शहर के बाबू वीर कुंवर सिंह चौक पर करणी सेना जिला कार्यकारी अध्यक्ष अंचल सिंह के नेतृत्व में दर्जनों करणी सेना के सदस्यों ने राज्यसभा सांसद मनोज झा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनका पुतला दहन किया। साथ ही सिंह ने कहा अगर सब कुछ ठाकुर का है तो मनोज झा भी ठाकुर के हैं।

वहीं प्रभास सिंह ने कहा कि मनोज झा और टूना पांडे जैसे तुच्छ व्यक्ति अपनी राजनीति चमकाने के लिए इस तरह का बयानबाजी कर सुर्खी में आने की कोशिश करते हैं इस दौरान करणी सेना सदस्य ठाकुर नवीन सिंह ने मनोज झा के ऊपर जूता मारने पर 5 लाख के पुरस्कार देने की घोषणा कर डाली।

न्यूज 4 नेशन के व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

https://whatsapp.com/channel/0029Va4DVE50rGiTiGWd5R0x

Suggested News