लूटी गई मोबाइल खरीदना सहोदर भाईयों को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लूटी गई मोबाइल खरीदना सहोदर भाईयों को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

GAYA : बोधगया के होटल रॉयल रेसीडेंसी के पास से लूटी गई मोबाइल को टनकुप्पा थाना क्षेत्र के सोनार खाप गांव से बरामद किया गया है। बताया जा रहा है की मैट्रिक परीक्षा पास होने पर छात्रवृत्ति के रूप में मिले 10 हजार रुपये से दो सहोदर भाईयों ने लूट का मोबाइल ख़रीदा था।  जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

एसडीपीओ अजय प्रसाद ने इसकी जानकारी देते हुए बताया की 13 मार्च को 22 को मगध यूनिवर्सिटी में फिजियोथेरेपी फाइनल ईयर की छात्रा शिप्रा कुमुद से रॉयल रेसीडेंसी होटल के समीप बाइक सवार दो युवकों ने मोबाइल छीन लिया था। वैज्ञानिक एवं तकनीकी साक्ष्यों के सहारे पुलिस टीम को यह जानकारी मिली कि लुटा हुआ मोबाइल टनकुप्पा थाना के सोनारखाप गांव में उपयोग हो रहा है। 

इसके बाद बोधगया थानाध्यक्ष रूपेश सिन्हा, एसआई रणजीत कुमार व पीएसआई सत्यनारायण शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित कर सशस्त्र बल के जवानों के सहयोग से सोनारखाप गांव में छापेमारी कर मोबाइल फोन जब्त की गयी है। बृजनंदन यादव के पुत्र अनूप कुमार व मनीष कुमार के घर से मोबाइल फोन बरामद हुआ है। पुलिस को देख दिग्भ्रमित करने के उद्देश्य से दोनों भाईयों ने मोबाइल फोन को घर में तुलसी के पौधा के नीचे छुपा दिया था। बाद में दोनों युवकों ने स्वीकार किया कि 11 हजार रुपये में मोबाइल खरीदा है। मोबाइल लूटने वाले दोनों युवकों की भी पहचान कर ली गयी है।जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छापेमारी कर रही हैं।


Find Us on Facebook

Trending News